बड़ी खबर: बीजेपी नेता के बेटे की छेड़खानी से तंग आकर सपा कार्यकर्ता की बहन ने लगाई फांसी, बौखलाया मुस्लिम समाज

बुलंदशहर ।। बीजेपी नेता के बेटे की हरकतों और छेड़खानी से तंग एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली। छात्रा सपा कार्यकर्ता की बहन थी। यह मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है।बड़ी खबर: बीजेपी नेता के बेटे की छेड़खानी से तंग आकर सपा कार्यकर्ता की बहन ने लगाई फांसी, बौखलाया मुस्लिम समाज

ये भी पढ़े: जानिए, डोकलाम विवाद सुलझने के बाद तुरंत पीएम मोदी बाद मोदी क्यों पहुंचे ब्रिक्स चीन?

मामला 31 अगस्त का है। खुर्जा क्षेत्र के गांव भदोरा कमालपुर निवासी सपा कार्यकर्ता आसिफ राजपूत की बहन ने गांव के ही बीजेपी नेता के बेटे की हरकतों और छेड़खानी से परेशान होकर आत्महत्या कर ली थी।

पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से नहीं लिया और मामले को दर्ज कर खानापूर्ति कर ली। हताश आसिफ ने फेसबुक पर समाजवादी पार्टी के लोगों से मदद मांगी। सपा के जिलाध्यक्ष और महासचिव ने तो कार्यकर्ता की बात को तवज्जों ही नहीं दी, लेकिन सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और वर्तमान में प्रदेश सचिव दिनेश गुर्जर ने कार्यकर्ता के घर पहुंचकर दोषियों पर कार्रवाई कराने और न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।

आरोपी का पिता बीजेपी के खुर्जा विधायक का करीबी बताया जा रहा है। घटना से मुस्लिम समाज और सपा में भारी आक्रोश व्याप्त है। हालांकि सपा की जिला कमेटी का कोई भी पदाधिकारी आसिफ के घर नहीं पहुंचा है।

ये भी पढ़े: पोर्न स्टार मिया ख़लीफ़ा को ISIS द्वारा मिली खौफनाक मौत की धमकी, जानिए पूरी ख़बर।

रविवार को सपा के प्रदेश सचिव और अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के प्रदेश अध्यक्ष दिनेश गुर्जर पूरी टीम के साथ ग्राम भदोरा कमालपुर में सपा कार्यकर्ता आसिफ राजपूत के घर पहुंचे और बहन की आकस्मिक मौत पर गहरा दुख प्रकट किया। दिनेश गुर्जर ने मृतका के परिवार वालों को सांत्वना दी और भरोसा दिया कि दुख की इस घड़ी में हर एक समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता आपके साथ है।

You May Also Like

English News