बीजेपी नेता को गोली मारी, इलाज के दौरान मौत

राजस्थान के अलवर जिले में बहरोड़ के बीजेपी नेता राकेश शर्मा को सोमवार रात को गोली मार दी गई थी जिनकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है और वही उनके भाई मुकेश ने विकास उर्फ मुन्ना ओर भीम नाम के दो लोगो के खिलाफ हत्या का मामला पुलिस में दर्ज करवा दिया है. राजस्थान के अलवर जिले में बहरोड़ के बीजेपी नेता राकेश शर्मा को सोमवार रात को गोली मार दी गई थी जिनकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. उनका पोस्टमार्टम किया जा रहा है और वही उनके भाई मुकेश ने विकास उर्फ मुन्ना ओर भीम नाम के दो लोगो के खिलाफ हत्या का मामला पुलिस में दर्ज करवा दिया है.   बहरोड़ के थानाधिकारी भरत महर ने बताया कि राकेश शर्मा का मेदांता अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के प्रयास किए जा रहे हैं. वहां पोस्टमार्टम नहीं होने की स्थिति में बहरोड़ में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. उन्होंने कहा कि आरोपियों की तलाश जारी है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज और शादी में आए वीडिओ और फोटग्राफर से फुटेज ली गई है. इन फुटेज की जांच की जा रही है.  गौरतलब है कि भाजपा नेता और नगर पालिका बहरोड़ के उपाध्यक्ष राकेश शर्मा सोमवार रात को बहरोड़ में एक शादी समारोह में थे तभी दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी  और बहरोड़ के निजी अस्पताल ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. एक गोली निकाल ने के बाद सिर में लगी गोली नहीं निकल पाने के बाद डाक्टरों ने मंगलवार शाम को राकेश को ब्रेनडेड घोषित कर दिया था और अगले दिन शाम तक डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बहरोड़ के थानाधिकारी भरत महर ने बताया कि राकेश शर्मा का मेदांता अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाने के प्रयास किए जा रहे हैं. वहां पोस्टमार्टम नहीं होने की स्थिति में बहरोड़ में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. उन्होंने कहा कि आरोपियों की तलाश जारी है और पुलिस सीसीटीवी फुटेज और शादी में आए वीडिओ और फोटग्राफर से फुटेज ली गई है. इन फुटेज की जांच की जा रही है.

गौरतलब है कि भाजपा नेता और नगर पालिका बहरोड़ के उपाध्यक्ष राकेश शर्मा सोमवार रात को बहरोड़ में एक शादी समारोह में थे तभी दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी  और बहरोड़ के निजी अस्पताल ने गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. एक गोली निकाल ने के बाद सिर में लगी गोली नहीं निकल पाने के बाद डाक्टरों ने मंगलवार शाम को राकेश को ब्रेनडेड घोषित कर दिया था और अगले दिन शाम तक डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

You May Also Like

English News