बीजेपी नेता नरसिम्हा राव बोले- चारा घोटाले में लालू का दोषी पाए जाना आश्चर्य की बात नहीं

23 दिसंबर,शनिवार को रांची स्थित सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू यादव को चारा घोटाले से जुड़े कई मामलों में दोषी पाया। लालू फिलहाल रांची की बिरसा मुंडा जेल में है और उन्हें कितनी सजा होगी ये 2018 जनवरी में ही बता चलेगा।बीजेपी नेता नरसिम्हा राव बोले- चारा घोटाले में लालू का दोषी पाए जाना आश्चर्य की बात नहीं

14 जनवरी के बाद से बदल जाएंगी राहुल की कांग्रेस, पार्टी में होंगे ये नया चेहरे…

लालू यादव को दोषी साबित होने पर समर्थकों में निराशा का माहौल है। वहीं बीजेपी के नेताओं ने लालू के दोषी करार दिए जाने पर अपनी बात रखी है। ताजा बयान में बीजेपी के नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा है कि चारा घोटाला बिल्कुल खुला मामला था, लालू का दोषी पाये जाना इस देश में किसी के लिए भी आश्चर्य की बात नहीं है। लेकिन हमें इस बात से गहरी आपत्ति है, जब लालू खुद की तुलना अंबेडकर से करते हैं।

उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि कांग्रेस भी लालू के बयान की निंदा करे और अगर वो ऐसा नहीं करती तो यह साबित होगा कि कांग्रेस भी उन्ही की तरह है। आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल के नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले में सजा मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा था कि इससे हमें सीख मिलती है कि जो कोई भी भ्रष्टाचार करेगा उसको कानून पकड़ लेगा। 

90 के दशक में जनहित याचिका की पटना हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान मुझे भी बहस करने का मौका मिला था। तब लालू ने सीबीआई को जांच सौंपने पर काफी विरोध भी जताया था।   

loading...

You May Also Like

English News