अभी अभी: इस बीजेपी नेता ने पीएम मोदी पर किया सबसे गंदा कमेंट की, चारो तरफ़ मीडिया में मचा…

मध्यप्रदेश के बैतूल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद ज्योति धुर्वे का एक कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह कह रही हैं, “प्रधानमंत्री ने शादी तो की, मगर घर नहीं बसाया।” ज्योति धुर्वे ने यह बात केंद्रीय विद्यालय का भवन जनभागीदारी से बनाने पर जोर देते हुए कही। इस ऑडियो की सत्यता के लिए धुर्वे से संपर्क नहीं हो पाया।

अभी अभी: इस सबूत ने पूरे देश में मचा दी हलचल, चारो तरफ़ आया भूचाल…ज्योति धुर्वे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है

बैतूल जिले की भैंसदेही तहसील में केंद्रीय विद्यालय प्रस्तावित है, मगर भवन नहीं बना है। इसी बात को लेकर पिछले दिनों एक पत्रकार ने अपना नाम योगेश सोनी बताते हुए सांसद को फोन लगाया। इस बातचीत का कथित ऑडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

 

कथित ऑडियो में पत्रकार सांसद से इसी सत्र से केंद्रीय विद्यालय शुरू कराने का अनुरोध कर रहा है। सांसद पहले तो उसे तल्खी भरे अंदाज में डांटती हैं और कहती हैं, “प्रधानमंत्री का कहना है कि जनता को जोड़ो, जनता के मद से पैसा जाएगा, प्रधानमंत्री के मद से नहीं। उन्होंने (प्रधानमंत्री) शादी तो कर ली, मगर घर नहीं बसाया (बनाया)।”

तीन तलाक का मुद्दा जोर-शोर से उठाए जाने के बीच भाजपा की महिला सांसद के इस बयान ने हलचल मचा दी है।

इस कथित ऑडियो को लेकर सांसद धुर्वे से कई बार संपर्क किया गया, मगर उनका पक्ष नहीं मिल पाया। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता दीपक विजयवर्गीय ने आईएएनएस को बताया कि ज्योति धुर्वे का इस ऑडियो को लेकर कहना है कि उन्होंने इस तरह की कोई बात नहीं कही है, उन्होंने सिर्फ विकास की बात की है।”

You May Also Like

English News