बीजेपी ने किया ‘कर्नाटक को लूटने वालों’ को आगे – राहुल

 कर्नाटक चुनाव में आरोप प्रत्यारोपो का दौर जारी है, और ये सिलसिला दोनों पार्टियों की सूची जारी होने के बाद बढ़ गया है. अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक के रेड्डी बंधुओं और बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर पीएम मोदी के खिलाफ हमलावर होते हुए कहा है ‘कर्नाटक को लूटने वालों’ को विधानसभा में भेजने का प्रयास राज्य के हर ईमानदार व्यक्ति का अपमान है.दिल्ली : कर्नाटक चुनाव में आरोप प्रत्यारोपो का दौर जारी है, और ये सिलसिला दोनों पार्टियों की सूची जारी होने के बाद बढ़ गया है. अब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक के रेड्डी बंधुओं और बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर पीएम मोदी के खिलाफ हमलावर होते हुए कहा है 'कर्नाटक को लूटने वालों’ को विधानसभा में भेजने का प्रयास राज्य के हर ईमानदार व्यक्ति का अपमान है.  एक दिन पहले राहुल ने ट्वीट कर कहा कि सत्ता में रहते हुए येदियुरप्पा और रेड्डी बंधुओं ने कर्नाटक को लूटा. हमारी सरकार इनको न्याय के जद में लाई. अब मोदी इन लोगों को जेल से बचाकर विधानसभा में भेजने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा, 'यह कर्नाटक के हर ईमानदार निवासी और बसवन्ना की भावना का अपमान है.''  राहुल आज से दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर जा रहे हैं. वह मैंगलोर में पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे और कई स्थानों पर सभाओं को संबोधित करेंगे. गौरतलब है कि कर्नाटक विधान सभा चुनावों में दोनों प्रमुख दल एक दूसरे पर दागियों को टिकिट दिए जाने का आरोप लगा रहे है.

एक दिन पहले राहुल ने ट्वीट कर कहा कि सत्ता में रहते हुए येदियुरप्पा और रेड्डी बंधुओं ने कर्नाटक को लूटा. हमारी सरकार इनको न्याय के जद में लाई. अब मोदी इन लोगों को जेल से बचाकर विधानसभा में भेजने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘यह कर्नाटक के हर ईमानदार निवासी और बसवन्ना की भावना का अपमान है.”

राहुल आज से दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर जा रहे हैं. वह मैंगलोर में पार्टी का घोषणापत्र जारी करेंगे और कई स्थानों पर सभाओं को संबोधित करेंगे. गौरतलब है कि कर्नाटक विधान सभा चुनावों में दोनों प्रमुख दल एक दूसरे पर दागियों को टिकिट दिए जाने का आरोप लगा रहे है. 

You May Also Like

English News