अभी-अभी: बीजेपी ने खोला अपना ये बड़ा पता, ये होंगे बिहारी के अगले राष्ट्रपति नाम सुनकर आप भी हो जायेगे हैरान…

न्यूज़ डेस्क: देश के वर्तमान राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी का कार्यकाल इसी साल 25 जुलाई को समाप्त हो रहा है, इससे पहले ही देश में नए राष्ट्रपति का चुनाव होना है. जिसे लेकर राजनीतिक गलियारों में सियासी पारा सर चढ़ कर बोल रहा है. पूर्व केंद्रीय मंत्री, बिहार से राज्यसभा सांसद और बीजेपी के वरिष्ठ नेता पदम् श्री डॉक्टर सीपी ठाकुर ने आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपनी दावेदारी ठोकी है.अभी-अभी: बीजेपी ने खोला अपना पता, ये होंगे बिहारी के अगले राष्ट्रपति नाम सुनकर आप भी हो जायेगे हैरान...यह भी पढ़े:> वीडियो: जानिए किन्नर क्या होते है और कैसे करते है सेक्स

उन्होंने कहा है कि बिहार को लम्बे समय से कुछ नहीं मिला है और इस बार बिहार को मिलना ही चाहिए. डॉक्टर सीपी ठाकुर ने आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए अपनी दावेदारी ठोकते हुए कहा कि वो इसके लिए सभी पैमाने पर खरे उतरते हैं. उन्होंने कहा कि अब इस मामले में आखिरी फैसला पार्टी को लेना है. सीपी ठाकुर के इस एलान के बाद पार्टी के अन्दर एक खलबली मच सकता है.

यह भी पढ़े:> देखें वीडियो: हवस के भूखे इस मौलाना की शर्मनाक करतूत हुई कैमरे में कैद…

विदित हो कि मधुबनी से बीजेपी सांसद हुकुमदेव नारायण यादव का नाम देश के अगले राष्ट्रपति के रूप में मीडिया में आया है. जिसपर बीजेपी ने अभी कुछ नहीं कहा है कि कौन होगा उपराष्ट्रपति का उम्मीदवार. ऐसे में अगर सीपी ठाकुर के तरफ से दावेदारी ठोकी जाती है तो बिहार से जदयू पार्टी भी उनका समर्थन कर सकती है.

क्यूकी सीएम नीतीश के साथ उनका संबंध काफी अच्छा है. अगर ठाकुर की दावेदारी सबसे आगे रहती है तो बिहार के लिए यह एक शुभ संकेत कहा जायेगा. एक लम्बे अरसे से बिहार को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति नहीं मिला है. ऐसे में देखा जायेगा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी आखिरी फैसला किस नाम पर लेते.वैसे विपक्ष भी बिहार के ही उम्मीदवारों पर जोर दे रहा है जिसमे मीरा कुमार का नाम आगे चल रहा है.

You May Also Like

English News