बीजेपी ने दागी रेड्डी बंधुओं को टिकट दिया

शुक्रवार को 59 उम्मीदवारों की अपनी तीसरी लिस्ट जारी करने के साथ ही बीजेपी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए दागी खनन उद्योगपति रेड्डी बंधुओं में से एक करुणाकर रेड्डी को चुनावी टिकट दे दिया है, इसके आलावा  सोमशेखर रेड्डी जो इनका ही भाई को भी बेल्लारी से टिकट दिया है. गौरतलब है कि रेड्डी बंधुओं पर अवैध खनन के आरोप लग चुके हैं. इसी के साथ अब बीजेपी के 59 और उम्मीदवारों की घोषणा के बाद 224 सदस्यीय विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी अब तक 213 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है.शुक्रवार को 59 उम्मीदवारों की अपनी तीसरी लिस्ट जारी करने के साथ ही बीजेपी ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए दागी खनन उद्योगपति रेड्डी बंधुओं में से एक करुणाकर रेड्डी को चुनावी टिकट दे दिया है, इसके आलावा  सोमशेखर रेड्डी जो इनका ही भाई को भी बेल्लारी से टिकट दिया है. गौरतलब है कि रेड्डी बंधुओं पर अवैध खनन के आरोप लग चुके हैं. इसी के साथ अब बीजेपी के 59 और उम्मीदवारों की घोषणा के बाद 224 सदस्यीय विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी अब तक 213 उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है.  बीजेपी ने सीएम सिद्धारमैया के खिलाफ गोपाल राव को चामुंडेश्वरी से चुनावी मैदान में उतारा है. बीजेपी ने सिद्धारमैया की वर्तमान निर्वाचन सीट वरुणा से कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है, वही कांग्रेस कि ओर से यहाँ सिद्धारमैया के बेटे मैदान में है. बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी एस येदियुरप्पा के बेटे बी वाई विजयेंद्र को वरुणा के संभावित उम्मीदवार होने कि अटकले लगाई जा रही है.   राज्य विधानसभा के लिए 12 मई को चुनाव होगा और 15 मई को मतगणना होगी. कांग्रेस और बीजेपी दोनों सूबे में चुनाव प्रचार में अपना पूरा जो लगा रही है और लम्बे समय से सूबे में राजनेता के काफिले चक्कर काट रहे है.

बीजेपी ने सीएम सिद्धारमैया के खिलाफ गोपाल राव को चामुंडेश्वरी से चुनावी मैदान में उतारा है. बीजेपी ने सिद्धारमैया की वर्तमान निर्वाचन सीट वरुणा से कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है, वही कांग्रेस कि ओर से यहाँ सिद्धारमैया के बेटे मैदान में है. बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी एस येदियुरप्पा के बेटे बी वाई विजयेंद्र को वरुणा के संभावित उम्मीदवार होने कि अटकले लगाई जा रही है. 

राज्य विधानसभा के लिए 12 मई को चुनाव होगा और 15 मई को मतगणना होगी. कांग्रेस और बीजेपी दोनों सूबे में चुनाव प्रचार में अपना पूरा जो लगा रही है और लम्बे समय से सूबे में राजनेता के काफिले चक्कर काट रहे है. 

You May Also Like

English News