बीजेपी बनाएंगी ‘एंटी रोमियो दल’! मनचलों की होगी जमकर धुनाई…!

नई दिल्ली –  केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में मीडिया से बातचीत के दौरान प्रदेश की कानून व्यवस्था पर चिंता जताते हुए कहा कि, ‘यहां महिलाएं रिपोर्ट लिखाने जाती हैं तो पुलिस वाले उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म करते हैं।’  स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि, प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि महिलाओं के केसों के जांच में भी उनका शोषण किया जाता है। हमारी सरकार एक हजार महिलाओं की अलग पुलिस जांच टीम बनाएंगी। सपा पर निशाना साधते हुए स्मृति ने कहा ‘वो हर बार नौकरी का लालच देकर सरकार में आते हैं, एक बार फिर वो भर्तियों का ही लालच दे रहे हैं। 

स्मृति ईरानी

अपनी सरकार के लिए करिए ये छोटा सा काम, घर बैठे मिलेंगे 35 हजार रूपये

हमारी सरकार बनाएंगी एंटी रोमियो दल 

स्मृति ईरानी ने मीडिया से बात करते हुए कहा हमारी सरकार आई तो 120 दिनों में आशा बहुओं की पेमेंट दिलाएंगे और लड़कियों के से छेड़छाड़ को रोकने के लिए एंटी रोमियो दल बनाएंगे। पढ़ाई हेतु बच्चियों की क्लास के हिसाब से उसके खाते में पैसे जमा होगा और 21 साल पूरे होने पर उसको ये पैसे वापस कर दिए जाएंगे। विनय कटियार से जुड़े सवाल पर स्मृति ने कहा कि वाड्रा ने जब मेरे बारे में कहा तब प्रियंका गांधी ने विरोध क्यों नहीं किया। जब वाड्रा मेरे बारे में अश्लिल बोल रहे थे तब क्यों प्रियंका गांधी ने विरोध नहीं किया।

ISRO एक साथ लांच करेगा 115 सैटेलाइट, बनेगा कभी ना टूटने वाला विश्व रिकॉर्ड

वाड्रा के करीबी ने की थी मुझ पर अश्लील टिप्पणी 

स्मृति ईरानी बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि जब मैं मानव संसाधन विकास मंत्री थी, तब तहसीन पूनावाला ने मुझ पर अश्लील टिप्पणी की थी। तहसीन पूनावाला रॉबर्ट वाड्रा के करीबी हैं। स्मृति ईरानी ने पूनावाला का अश्लील ट्वीट भी दिखाया। गौरतलब है कि पूनावाला ने विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा यूनिवर्सिटी में राष्ट्रीय ध्वज फहराये जाने पर स्मृति पर अश्लील ट्वीट किया था। इस बारे में पूनावाला का कहना है कि, मैं एक लिबरल विचारों वाला व्यक्ति हूं और महिला विरोधी नहीं हूं। मैं हमेशा महिलाओं के अधिकार के साथ खड़ा रहा हूं।

 

You May Also Like

English News