बीजेपी वाले बहकाने को कुछ भी बोल सकते हैं: सीएम अखिलेश

यूपी के सीएम अख‌िलेश यादव मंगलवार को जनसभा करने बहराइच पहुंचे। जनसभा के दौरान अख‌िलेश ने कहा, ये सरकार बनाने वाला चुनाव है। हम तो ये भी जानते हैं क‌ि समाजवादी जब जोश में होते हैं तो साइक‌िल का हैंड‌िल छोड़कर भी साइक‌िल चला लेते हैं। अब तो कांग्रेस का हाथ भी लग गया है साइक‌िल पर सोच‌िए क‌ि क्या रफ्तार होगी। सीएम ने कहा, लोगों को समाजवाद‌ियों के काम पर भरोसा है। उन्होंने कहा, बहराइच में अब 300 बेड का अस्पताल बनकर तैयार हो जाएगा साथ ही मेड‌िकल कॉलेज बनाने की द‌िशा में काम क‌िया जाएगा।

बड़ी ख़बर: चीन करेगा अमेरिका से युद्ध, शुरू कर दी जंग की तयारी

रायबरेली पहुंची सोनिया की चिट्ठी- ‘मोदी ने आपका सब कुछ छीन लिया’

अख‌िलेश ने कहा, अच्छे द‌िन का नारा समाजवाद‌ियों का नहीं था। हम लोग तो काम करते हैं और काम पर जनता को भरोसा है। इन लोगों ने तो सब पैसे जमा करवा ल‌िए और लोगों को लाइन में लगा द‌िया। इन्होंने कहा था क‌ि जब पैसा आ जाएगा तब गरीबों के अकाउंट में 15 लाख रुपए पहुंचाने का काम करेंगे। अख‌िलेश ने कहा, बैंक की लाइन में एक मां ने बच्चे को जन्म द‌िया ज‌िसका नाम खजांची रखा गया। हमने पता क‌िया तो वह बेहद गरीब पर‌‌िवार से था, हमने उसकी मां को बुलाकर 2 लाख रुपए की मदद की।

मुख्यमंत्री ने कहा, बहराइच में तो शेर, चीता और घड़‌ियाल भी हैं और गुजरात के मुख्यमंत्री कहते हैं क‌ि हमें पता ही नहीं है गुजरात के गधों के बारे में तो हम उनको जवाब देते हैं क‌ि हमें गधों के बारे में जानना ही नहीं है। उन्होंने कहा, पत्थर वाली सरकार से भी बचकर रहना। बुआ जी भाजपा के साथ रक्षाबंधन मना चुकी हैं।
 
अख‌िलेश ने कहा, हमने यास‌िर को जो काम और व‌िभाग द‌िया उन्होंने उसे ज‌िम्मेदारी से पूरा क‌िया। उन्होंने कहा, ये बीजेपी वाले कुछ भी फैला सकते हैं। इन्हें बहकाना आता है। इसल‌िए बहुत समझदारी से अपना-अपना बूथ जिताएं। अखिलेश ने कहा, प्राइमरी स्कूलों में अच्छी पढ़ाई के ल‌िए अगर कुछ व्यवस्था बनानी पड़ेगी तो बनाएंगे। मुख्यमंत्री ने कहा, कल प्रधानमंत्री आकर कोई बड़ा सपना द‌िखाकर चले जाएं आप बहकावे में मत आइयेगा। 
loading...

You May Also Like

English News