बीजेपी विधायक ने साउंड सिस्टम की लाइन काटी

राजस्थान में कोटा के पीपलदा में भी शनिवार को आंबेडकर जयंती मनाई गई.यहां आयोजित किए गए कार्यक्रम में जब बीजेपी विधायक विद्याशंकर नंदवाना पहुंचे तो लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी तो की ही , साथ ही जब वे बोलने लगे तो साउंड सिस्टम की लाइन काट दी.

बता दें कि पीपलदा में शनिवार को आंबेडकर जयंती कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी विधायक विद्याशंकर नंदवाना को जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा.कस्बे की बैरवा धर्मशाला में विधायक का आंबेडकर चेतना मिशन, भीम सेना सहित कई अन्य दलित संगठनों ने खूब विरोध कर नारेबाजी की . यहां तक की कार्यक्रम का बहिष्कार करते हुए लोग विधायक सभास्थल से बाहर आ गए. इसके बावज़ूद भी नंदवाना जब बोलने के लिए खड़े हुए तो कुछ लोगों ने साउंड सिस्टम की लाइन काट दी.

विधायक के विरोध और हंगामे की सूचना मिलते ही डीएसपी भोजरासिंह मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने की कोशिश भी की लेकिन लोग नहीं माने. बहिष्कार की मांग के बीच सभास्थल पर पुलिस की उपस्थिति में कार्यक्रम जैसे-तैसे खत्म हुआ. विरोध करने का कारण लोगों ने विधायक द्वारा विकास कार्यों में क्षेत्र की अनदेखी करना बताया. इस घटना से राजस्थान में भाजपा की आंतरिक स्थिति का पता चल गया है. आगामी विधान सभा चुनाव में भाजपा की हालत पतली रहने से इंकार नहीं किया जा सकता.

You May Also Like

English News