बीजेपी शासित राज्यों में हिंदुओं के लिए श्मशान घाट बनवाएं पीएम मोदी

यूपी चीफ मायावती ने पीएम मोदी के कब्रिस्तान-श्मशान बयान पर पलटवार किया है। मायावती ने रैली को संबोधित करते हुए मोदी पर जमकर निशाना साधा है। कहा मोदी के बहकावे में यूपी की जनता नहीं आने वाली।

बीजेपी शासित राज्यों में हिंदुओं के लिए श्मशान घाट बनवाएं पीएम मोदी

ब्रेकिंग न्यूज़: अब बचत खाते से हर हफ्ते निकाल सकेंगे 50000 रुपए तक

बता दें कि आज से ठीक 3 से 4 दिन पहले मोदी ने कूब्रिस्तान-श्मशान पर एक बयान दिया था। जिसका मायावती ने पलटवार जवाब दिया है। मायावती ने कहा कि मोदी का स्टेटमेंट गलत है। पहले इन्हें बीजेपी शासित राज्यों में हर गांव में हिंदुओं के लिए श्मशान घाट बनवाना चाहिए, पिर यूपी में बात करनी चाहिए। 

ब्रेकिंग न्यूज़: आज ही निपटा लें सारे काम, 4 दिन तक बैंक रहेगा बंद

इतना ही नहीं बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि मोदी की बयान बाजी मे जाति-धर्म अहम हिस्सा है। बीजेपी ने यूपी के स्तर को हर तरह से गिरा दिया है। बीजेपी ने यूपी की बुरी हालत कर दी है।  मायावती ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी ने किसी भी मुस्लिम को टिकट क्यों नहीं दिया यह जानना बेहद जरूरी है। क्योंकि बीएसपी किसी से भेदभाव नहीं करती है। 

मायावती का कहना है कि बीजेपी यूपी में सरकार बनाने वाली नहीं है। और यूपी में बीएसपी की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी। बीजेपी ने राजनीति के स्तर को नीचे गिराया है।
मायावती ने बीजेपी ही नहीं कांग्रेस और सपा को भी अपना निशाना बनाया है। उनका कहना है कि सपा और कांग्रेस की हालत भी खराब है। बीजेपी नंबर 1 सांप्रदायिक पार्टी है। बीजेपी की घटिया राजनीति लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं
loading...

You May Also Like

English News