बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने तोगड़िया को बताया घमंडी

उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया को लेकर दिया बड़ा बयान. साक्षी महाराज ने कहा तोगड़िया घमंडी है. तोगड़िया अभी मध्यप्रदेश के दौरे पर है. वहीं कुछ आने वाले कुछ ही दिनों में तोगड़िया अपनी नई पार्टी का ऐलान करने वाले है. उत्तर प्रदेश के उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने विश्व हिन्दू परिषद के पूर्व अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया को लेकर दिया बड़ा बयान. साक्षी महाराज ने कहा तोगड़िया घमंडी है. तोगड़िया अभी मध्यप्रदेश के दौरे पर है. वहीं कुछ आने वाले कुछ ही दिनों में तोगड़िया अपनी नई पार्टी का ऐलान करने वाले है.   बता दें, हाल ही नरेंद्र मोदी का विरोध करने के कारण विश्व हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय पद से हटाए गए, प्रवीण तोगड़िया को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि "वो घमंडी है, जब अहम टकराता तो ऐसी स्थितियां पैदा होती है." साक्षी महाराज का यह बयान उस वक़्त आया है, जब प्रवीण तोगड़िया ने हाल ही में , मध्यप्रदेश के मंदसौर में बागियों के साथ मंच साझा किया था.   वहीं रतलाम पहुंचने के बाद तोगड़िया ने कहा था कि वो 24 जून के बाद दिल्ली में अपनी नई पार्टी का ऐलान करने वाले है, इसके साथ ही तोगड़िया ने कहा है कि अगर वो प्रधानमंत्री बन जाते है तो एक महीने के अंदर के अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर बनवा देंगे. बता दें, हाल ही में तोगड़िया ने मोदी सरकार से खुद को जान का खतरा बताया था साथ ही उन्होंने कहा था कि सरकार उनके पीछे पड़ी हुई है.

बता दें, हाल ही नरेंद्र मोदी का विरोध करने के कारण विश्व हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय पद से हटाए गए, प्रवीण तोगड़िया को लेकर साक्षी महाराज ने कहा कि “वो घमंडी है, जब अहम टकराता तो ऐसी स्थितियां पैदा होती है.” साक्षी महाराज का यह बयान उस वक़्त आया है, जब प्रवीण तोगड़िया ने हाल ही में , मध्यप्रदेश के मंदसौर में बागियों के साथ मंच साझा किया था. 

वहीं रतलाम पहुंचने के बाद तोगड़िया ने कहा था कि वो 24 जून के बाद दिल्ली में अपनी नई पार्टी का ऐलान करने वाले है, इसके साथ ही तोगड़िया ने कहा है कि अगर वो प्रधानमंत्री बन जाते है तो एक महीने के अंदर के अयोध्या में श्रीराम का भव्य मंदिर बनवा देंगे. बता दें, हाल ही में तोगड़िया ने मोदी सरकार से खुद को जान का खतरा बताया था साथ ही उन्होंने कहा था कि सरकार उनके पीछे पड़ी हुई है. 

You May Also Like

English News