बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने की यूपी में शराबबंदी की मांग

नई दिल्ली: यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने यूपी में शराबबंदी की मांग की है. साक्षी ने एबीपी न्यूज से बातचीत में कहा है कि शराबबंदी की जो मांग महिलाएं कर रही हैं वो उसका समर्थन करते हैं. साक्षी ने कहा है कि यूपी में प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं का गुस्सा जायज है.

अभी-अभी : कर्जमाफी के बाद योगी के लिया सबसे शानदार फैसला, कसाइयों के बाद अब इनकी बारीसाक्षी ने कहा कि देश में मोदी हैं और प्रदेश में योगी हैं. राज्य में शराबबंदी ये लोग कर सकते हैं ऐसा मेरा विश्वास है. उन्होंने कहा कि योगी जी मेरे मित्र हैं. मैं उनसे मांग भी करूंगा, आग्रह भी करूंगा और हठ भी करूंगा. लेकिन फैसला योगी जी को करना है. हम सिर्फ मांग कर सकते हैं.

बता दें कि बिहार की तर्ज पर अब उत्तर प्रदेश में भी शराबबंदी को लेकर आंदोलन शुरू हो गया है. उत्तर प्रदेश के अलग अलग शहरों में महिलाएं सड़क पर उतर आई हैं. वो शराब के ठेकों को खत्म करने की मांग कर रही हैं.खनऊ, संभल और बागपत में महिलाओं ने कल अपने पतियों की शराब की आदत से तंग आकर शराब की तीन दुकानों में जमकर तोड़फोड़ की और दुकाने बंद करा दी. महिलाओं का कहना है कि शराबखोरी की वजह से इनका घर बर्बाद हो रहा है.

You May Also Like

English News