बीड़ का शिक्षक स्‍कूल में छात्राओं को बिना कपड़ों के नहाने को करता था मजबूर

बीड़। शिक्षक का धर्म होता है कि वो अपने छात्रों को शिक्षा दे लेकिन बीड़ का एक शिक्षक बेशर्मी की सारी हदें पार कर गया। वो अपने स्‍कूल की छात्राओं को पढ़ाने के बजाय उन्‍हें अपने सामने कपड़े उतारने और फिर नहाने के लिए मजबूर करता था। इतना ही नहीं शिक्षक इस दौरान छात्राओं का यौन शोषण भी करता। उसकी इस हैवानियत की खबर मिलने के बाद अब वो पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

बीड़ का शिक्षक स्‍कूल में छात्राओं को बिना कपड़ों के नहाने को करता था मजबूर

पीएम की अगुआई वाली कमेटी आज करेगी CBI चीफ का चयन

दरअसल यह पूरा मामला पिछले हफ्ते सामने आया जब बीड़ जिले के शिरूर तालुका में स्थित सरकारी स्‍कूल की कक्षा 7 की छात्रा ने वकीलों को पत्र लिखा। वकीलों का यह ग्रुप लेक लड़की अभियान चलाता है। उसने पत्र में लिखा है कि उनका शिक्षक पहले तो उन्‍हें सारे कपड़े उतारकर उसके सामने नहाने को मजबूर करता है और फिर रात में उनका यौन शोषण करता है। यह सबकुछ पिछले पांच महीने से चला आ रहा है।

छात्रा ने यह पत्र तब लिखा है जब उसके माता-पिता ने उसे स्‍कूल से निकालकर इतनी कम उम्र में उसकी शादी कर दी। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस ने पोक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है।

यह है दुनिया की सबसे खूबसूरत सैनिक, रातों-रात इंटरनेट पर…!

बीड़ एसपी जी श्रीधर ने पूरे मामले को लेकर कहा कि हम जल्‍द आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लेंगे। बता दें कि गांव के इस स्‍कूल में 120 बच्‍चे पढ़ते हैं जिनमें से 36 छात्राएं हैं। यहां लड़के और लड़कियों के रहने के लिए अलग-अलग सुविधा दी गई है। स्‍कूल में 8 पुरुष शिक्षक हैं जिनमें से हर हफ्ते रोटेशन के तहत दो शिक्षक स्‍कूल में रहते हैं। इस पूरी घटना के बाद पिछले साल सामने आए बुलढाणा कांड की यादें ताजा हो गई हैं।

 

You May Also Like

English News