बीफ ना खाए रुक जाएगी मॉब लिंचिंग-RSS नेता

देश भर में मॉब लिंचिंग का मुद्दा गर्माया हुआ है. देश के बहुत सारे हिस्सों में इस तरह के केस सुनने में आ रहे है. जिसमे राजस्थान के अलवर का किस्सा मुख्य है. राजस्थान के अलवर जिले में हुई मोब लिंचिंग की घटना ने सारे देश को हिला कर रख दिया है. अब इस मामले में RSS नेता  इंद्रेश कुमार ने नया बखेड़ा करते हुए एक विवादित बयान दे दिया है. देश भर में मॉब लिंचिंग का मुद्दा गर्माया हुआ है. देश के बहुत सारे हिस्सों में इस तरह के केस सुनने में आ रहे है. जिसमे राजस्थान के अलवर का किस्सा मुख्य है. राजस्थान के अलवर जिले में हुई मोब लिंचिंग की घटना ने सारे देश को हिला कर रख दिया है. अब इस मामले में RSS नेता  इंद्रेश कुमार ने नया बखेड़ा करते हुए एक विवादित बयान दे दिया है.   अलवर: गौ तस्करी के आरोप में एक और हत्या    मॉब लिंचिंग के बारे में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार का मानना है कि अगर लोग बीफ खाना बंद कर दें तो देश में मॉब लिंचिंग रुक जाएगी. इंद्रेश कुमार ने कहा, ‘मॉब लिंचिंग का स्वागत नहीं किया जा सकता है. यदि गौ मांस खाने की प्रथा थम जाए तो ऐसे अपराध रुक सकते हैं. यहाँ पर  इंद्रेश कुमार ने दावा किया कि इस्लाम से लेकर ईसाई धर्म के अंदर गोहत्या की कोई जगह नहीं है.  मोब लिंचिंग के लिए पीएम मोदी जिम्मेदार- केंद्रीय मंत्री    इंद्रेश कुमार झारखंड में हिंदू जागरण मंच की इकाई के कार्यालय का उद्धाटन करने के लिए रांची गए हुए थे. गौरतलब है कि राजस्थान के अलवर में एक मुस्लिम युवक की मॉब लिंचिंग के चलते पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. इसमें अब पुलिस की भूमिका को भी संदिग्ध माना जा रहा है.

मॉब लिंचिंग के बारे में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार का मानना है कि अगर लोग बीफ खाना बंद कर दें तो देश में मॉब लिंचिंग रुक जाएगी. इंद्रेश कुमार ने कहा, ‘मॉब लिंचिंग का स्वागत नहीं किया जा सकता है. यदि गौ मांस खाने की प्रथा थम जाए तो ऐसे अपराध रुक सकते हैं. यहाँ पर  इंद्रेश कुमार ने दावा किया कि इस्लाम से लेकर ईसाई धर्म के अंदर गोहत्या की कोई जगह नहीं है.

इंद्रेश कुमार झारखंड में हिंदू जागरण मंच की इकाई के कार्यालय का उद्धाटन करने के लिए रांची गए हुए थे. गौरतलब है कि राजस्थान के अलवर में एक मुस्लिम युवक की मॉब लिंचिंग के चलते पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी. इसमें अब पुलिस की भूमिका को भी संदिग्ध माना जा रहा है.

You May Also Like

English News