बीफ वीडियो डालकर काजोल बेवजह विवाद में फंसी!

मुंबई: बालीवुड एक्टर अजय देवगंन की पत्नी व अभिनेत्री काजोल ने रविवार को बीफ खाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इसके वायरल होने के बाद से वह विवादों में घिर गई हैं। हालांकि आलोचनाओं के बाद अब उन्होंने सफाई पेश की है।

अभिनेत्री का कहना है कि वह बीफ नहीं भैंसे का मीट था। काजोल ने ट्विटर के जरिये बयान जारी किया है। ट्वीट में उन्होंने कहा है कि वह धार्मिक भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाना चाहतीं थीं। काजोल ने अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट से उस विवादित वीडियो को भी डिलीट कर दिया है। काजोल ने ट्वीट में लिखा कि मैं वीडियो में अपने मित्र के साथ लंच पार्टी में थी। इसमें कहा गया था कि टेबल पर एक डिश है जो बीफ से बनी है।

वह गलत सूचना थी। जो दिख रहा था वह भैंसे का मीट था जो कि कानूनी रूप से उपलब्ध मीट है। उन्होंने लिखा कि मैं यह स्पष्टीकरण इसलिए दे रही हूं क्योंकि यह एक संवेदनशील मामला है। जो लोगों की भावनाएं आहत कर सकता है जो कि मेरा भावनाएं आहत करना उद्देश्य नहीं था। मालूम हो महाराष्ट्र और देश के कई अन्य हिस्सों में बीफ पर प्रतिबंध है। हुआ यूं कि काजोल ने रविवार को अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने फेसबुक लाइव कर यह वीडियो बनाया था। इसमें वह दोस्तों के साथ लंच करती नजर आ रही हैं।

वीडियो में काजोल बता रही हैं कि वह और उनकी सहेलियां एक दोस्त के यहां लंच पर इक_ा हैं। उनके दोस्त रेयान ने लंच में कुछ बेहद खास बनाया है। थोड़ी देर बाद काजोल अपने दोस्त को कैमरे पर बुलाती हैं। वह कहती हैं कि सबको बताइए कि आपने ये कौन सी डिश बनाई है। दोस्त ने बताया कि यह बीफ है। अंत में काजोल ने कहा चलिए अब मुझे अपने हाथ खाने में बिजी करने हैं इसलिए यह वीडियो बंद कर रही हूं।

You May Also Like

English News