ब्रेकिंग न्यूज़: बीमा के पैसे ना मिलने पर मां को कार से रौंदा…

लखनऊ| बीमा के पैसे पाने के लालच में दो बेटों ने की हदें पार कर दीं। नौ लाख रुपये के लिए मां को कई बार कार से कुचलकर मार डाला। वारदात को दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया लेकिन पुलिस पूछताछ में दोनों पकड़े गए। कार भी बरामद कर ली गई है।

 बीमा के पैसे यह भी  पढ़े:> यहां लड़कियों का लड़कों पर चलता है राज, जब मन किया कर लेती हैं सेक्स

फतेहपुर के ग्राम ठिठौरा निवासी गुड्डी देवी प}ी रमेश के तीन बेटे हैं। बुधवार सुबह उसका मंझला बेटा अमर सिंह बहाने से बाइक से उसे चित्रकूट ले गया था। शाम को घर लौटते समय ¨तदवारी थाना क्षेत्र के ग्राम बेंदा जौहरपुर उसरा नाले के पास बड़ा बेटा राहुल कार लेकर पहले से मौजूद था।

साजिश के तहत अमर की बाइक में राहुल ने टक्कर मार दी। इसके बाद फिल्मी अंदाज में उसने मां को कार से कई बार कुचला। इसमें अमर को भी मामूली चोट आई। इसके बाद राहुल कार लेकर गांव लौट गया। पुलिस ने गुड्डी को अस्पताल भिजवाया जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कार में लगे मिले खून के धब्बे 

पहले पुलिस से पूछताछ में अमर ने बताया था कि अज्ञात वाहन से कुचलकर मां की मौत हुई है। हेलमेट लगाए होने से वह बच गया है। अस्पताल में मौजूद अन्य परिवारीजन ने हत्या की आशंका जाहिर की तो पुलिस ने फिर छानबीन शुरू की। शक पर पुलिस रमेश के घर पहुंची तो जिस कार से कुचला गया था उसमें साड़ी का टुकड़ा फंसा मिला। खून भी लगा मिला।

इसके बाद पुलिस ने राहुल को पकड़ लिया। बाद में अमर को पकड़ कर दोनों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि नौ लाख रुपये बीमा की राशि हड़पने के लिए दोनों ने उसे कुचल कर मार डाला।

You May Also Like

English News