बीयर खरीदने के लिए स्पाइडर मैन को लेनी पड़ती है इस एक्टर की मदद

हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स सीरीज का तीसरा पार्ट यानी ‘इन्फिनिटी वॉर’ को देखने का सभी को बेसब्री से इंतजार है. ‘इन्फिनिटी वॉर’ की रिलीज़ डेट अब बहुत नजदीक आ चुकी है. जैसे-जैसे फिल्म रिलीज़ के दिन करीब आते जा रहे है वैसे-वैसे इसको लेकर लोगों का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ता जा रहा है. हर दिन फिल्म को लेकर कोई ना कोई नया किस्सा सुनने में आता है.हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स सीरीज का तीसरा पार्ट यानी 'इन्फिनिटी वॉर' को देखने का सभी को बेसब्री से इंतजार है. 'इन्फिनिटी वॉर' की रिलीज़ डेट अब बहुत नजदीक आ चुकी है. जैसे-जैसे फिल्म रिलीज़ के दिन करीब आते जा रहे है वैसे-वैसे इसको लेकर लोगों का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ता जा रहा है. हर दिन फिल्म को लेकर कोई ना कोई नया किस्सा सुनने में आता है.  हाल ही में एक और दिलचस्प किस्सा सुनने में आया है जो कि 'स्पाइडर मैन : होमकमिंग' के अभिनेता टॉम हॉलैंड से जुड़ा है. बता दे टॉम इस फिल्म में स्पाइडर मैन का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा साझा किया. टॉम ने बताया कि सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी उनको थॉर की बहुत जरुरत पड़ती है.  ऐसा इसलिए क्योकि टॉम की उम्र तो 21 वर्ष है लेकिन वो असल में अपनी उम्र से आधी उम्र के लगते है इस कारण से उन्हें शराब खरीदने के समय काफी दिक्कते आती है. आपकी जानकारी के लिए बता दे यूरोप में शराब खरीदने के लिए भी एक उम्र सीमा तय की गई है. ऐसे में टॉम तो अपनी उम्र से कई गुना छोटे दिखते है इसलिए उन्हें जब भी शराब खरीदनी होती है तो वो क्रिस हेम्सवर्थ का सहारा लेते हैं.  क्रिस इस फिल्म 'इन्फिनिटी वॉर' में 'थॉर' का किरदार निभा रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान क्रिस ने बताया था कि, 'वे लंबे दिन थे और हम (टॉम और क्रिस) 'एवेंजर्स' के फिल्मांकन के बाद बीयर पीने के लिए जाते थे.' आपको बता दे सुपरहीरोस से भरी फिल्म 'इन्फिनिटी वॉर' भारत में 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

हाल ही में एक और दिलचस्प किस्सा सुनने में आया है जो कि ‘स्पाइडर मैन : होमकमिंग’ के अभिनेता टॉम हॉलैंड से जुड़ा है. बता दे टॉम इस फिल्म में स्पाइडर मैन का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा साझा किया. टॉम ने बताया कि सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी उनको थॉर की बहुत जरुरत पड़ती है.

ऐसा इसलिए क्योकि टॉम की उम्र तो 21 वर्ष है लेकिन वो असल में अपनी उम्र से आधी उम्र के लगते है इस कारण से उन्हें शराब खरीदने के समय काफी दिक्कते आती है. आपकी जानकारी के लिए बता दे यूरोप में शराब खरीदने के लिए भी एक उम्र सीमा तय की गई है. ऐसे में टॉम तो अपनी उम्र से कई गुना छोटे दिखते है इसलिए उन्हें जब भी शराब खरीदनी होती है तो वो क्रिस हेम्सवर्थ का सहारा लेते हैं.

क्रिस इस फिल्म ‘इन्फिनिटी वॉर’ में ‘थॉर’ का किरदार निभा रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान क्रिस ने बताया था कि, ‘वे लंबे दिन थे और हम (टॉम और क्रिस) ‘एवेंजर्स’ के फिल्मांकन के बाद बीयर पीने के लिए जाते थे.’ आपको बता दे सुपरहीरोस से भरी फिल्म ‘इन्फिनिटी वॉर’ भारत में 27 अप्रैल को रिलीज़ होगी.

You May Also Like

English News