बीस की जंवा उम्र को इस तरह संवारे…

बीस साल की उम्र लड़कियों के लिए काफी खास होती है, जिसमे वह काफी सजती-सवरती है और अपने आप पर, अपनी ब्यूटी पर ज्यादा ध्यान देती है. क्योकि यही वो उम्र होती है जिसमे लड़किया अपने पर्सनल ग्रूमिंग की तरफ ज्यादा ध्यान देती है. इसलिए आपके ब्यूटी प्रोडक्ट में कुछ इस तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट शामिल होना चाहिए. जब हम मेकअप करते है तो हम सोचते है कि हमारा मेकअप सभी तरह से परफेक्ट होना चाहिए.

सबसे पहले आप आँखों में मस्कारा लगाए, मस्कारा लगाने से आँखे काफी खूबसूरत दिखाई देती है और इससे आँखों की पलके घनी हो जाती है और आँखे अट्रैक्टिव लगती है. आँखों की अधिक सुंदरता बढ़ाने के लिए आईशेडो का इस्तेमाल करे.  मार्केट में कई तरह के आईशेडो मिलते है, आप अपने बजट के हिसाब से अच्छे ब्रांड का आईशेडो किट खरीद ले आये.

चेहरे पर हमेशा सीसी क्रीम का इस्तेमाल करे इससे स्किन पर होने वाले दाग धब्बे छुप जाते है और स्किन ग्लो करती है. होंठो की सुंदरता बढ़ाने के लिए सही कलर की लिपस्टिक का चुनाव करे जिससे आपके होंठ सुंदर दिखे. अगर आपको लिपस्टिक चुनने में कंफ्यूजन हो रही है तो ऐसे में आप बेबी पिंक कलर की लिपस्टिक चुने इससे आपके होठ और भी अच्छे लगेंगे.

You May Also Like

English News