बुरी खबर : क्रिकेट ने फिर छीनी 21 वर्षीय खिलाड़ी की जिंदगी

आपने कई बार क्रिकेट मैदान पर खिलाड़ियों या अम्पायरों की गेंद लगने से मौत के बारे में सुना होगा. इस बार भी एक क्रिकेट मैदान एक युवा खिलाड़ी की मौत का गवाह बना हैं. हालांकि इस बार क्रिकेट या क्रिकेट के गेंद-बल्ले से नहीं बल्कि प्राकृतिक आपदा के चलते एक क्रिकेटर की मौत हुई हैं. ख़बरों की माने तो बिजली गिरने की वजह से इस 21 वर्षीय क्रिकेटर देबब्रत पॉल हुगली जिले के श्रीरामपोर की मौत हो गई. आपने कई बार क्रिकेट मैदान पर खिलाड़ियों या अम्पायरों की गेंद लगने से मौत के बारे में सुना होगा. इस बार भी एक क्रिकेट मैदान एक युवा खिलाड़ी की मौत का गवाह बना हैं. हालांकि इस बार क्रिकेट या क्रिकेट के गेंद-बल्ले से नहीं बल्कि प्राकृतिक आपदा के चलते एक क्रिकेटर की मौत हुई हैं. ख़बरों की माने तो बिजली गिरने की वजह से इस 21 वर्षीय क्रिकेटर देबब्रत पॉल हुगली जिले के श्रीरामपोर की मौत हो गई.    ख़बरों की माने तो मृत क्रिकेटर देबब्रत पॉल ऑल राउंडर थे. देबब्रत ने पिछले माह ही दक्षिण कोलकाता के विवेकानंद पार्क स्थित कलकत्ता क्रिकेट अकादमी ज्वॉइन की थी. क्लब सचिव अब्दुल मसूद से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह हादसा रविवार दोपहर का हैं. सचिव ने बताया कि रविवार दोपहर को देबब्रत पर बिजली गिरी जिसके कारण उनकी मृत्यु हो गई.  क्लब सचिव अब्दुल मसूद ने बताया कि रविवार दोपहर को क्लब के खिलाड़ी प्रैक्टिस शुरु करने ही वाले थे कि अचानक से बिजली चमकने लगी. और अचानक से ऑल राउंडर खिलाड़ी देबब्रत के ऊपर बिजली गिर गई. बिजली गिरते ही देबब्रत मैदान पर ही गिर गए. जहां उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. देबब्रत को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. ख़बरों की माने तो इस हादसे में देबब्रत के साथी खिलाड़ी भी बल-बल बचे हैं. 

ख़बरों की माने तो मृत क्रिकेटर देबब्रत पॉल ऑल राउंडर थे. देबब्रत ने पिछले माह ही दक्षिण कोलकाता के विवेकानंद पार्क स्थित कलकत्ता क्रिकेट अकादमी ज्वॉइन की थी. क्लब सचिव अब्दुल मसूद से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह हादसा रविवार दोपहर का हैं. सचिव ने बताया कि रविवार दोपहर को देबब्रत पर बिजली गिरी जिसके कारण उनकी मृत्यु हो गई.

क्लब सचिव अब्दुल मसूद ने बताया कि रविवार दोपहर को क्लब के खिलाड़ी प्रैक्टिस शुरु करने ही वाले थे कि अचानक से बिजली चमकने लगी. और अचानक से ऑल राउंडर खिलाड़ी देबब्रत के ऊपर बिजली गिर गई. बिजली गिरते ही देबब्रत मैदान पर ही गिर गए. जहां उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. देबब्रत को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. ख़बरों की माने तो इस हादसे में देबब्रत के साथी खिलाड़ी भी बल-बल बचे हैं.

You May Also Like

English News