हार्ट अटैक से इस बड़े एक्सटर की मौत, गम में डूबा पूरा बॉलीवुड…

आजकर सोशल मीडिया जितना फायदेमंद है उतना ही खतरनाक है। यहां पर आए दिन कुछ ना कुछ अफवाहें उड़ती रहती है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है और सोशल मीडिया पर ये अफवाह उड़ी है कि बॉलीवुड अभिनेता शशि कपूर की मौत हो गई है, लेकिन कुछ ही देर बाद अभिनेता रिषी कपूर ने ट्विटर पर जानकारी दी है शशि कपूर की तबियत ठीक है और उनके मरने की खबर झूठी है।हार्ट अटैक से इस बड़े एक्सटर की मौत, गम में डूबा पूरा बॉलीवुड...

रिषी कपूर ने इस अफवाह का खंडन करते हुए कहा, ”सब कुछ ठीक है. ये अफवाहें बकवास हैं। शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर ने भी इन आरोपों का खंडन किया है।

आपको बता दें कि इससे पहले लता मंगेश्कर जैसी बड़ी हस्तियां भी ऐसी अफवाहों का शिकार हो चुकी हैं। ये भी बता दें कि शशि कपूर 70 के दशक के बड़े सुपरस्टार रह चुके हैं. उनकी सुपरहिट फिल्मों में ‘जब जब फूल खिले’, ‘त्रिशूल’,’चोर मचाये शोर’, ‘दीवार’, ‘चोर सिपाही’, ‘सत्यम शिवम सुन्दरम’, ‘कभी-कभी और ‘दूसरा आदमी’ हैं.

2011 में शशि कपूर को भारत सरकार ने पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया। 2015 में उनको दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया। इस तरह से वे अपने पिता पृथ्वीराज कपूर और बड़े भाई राजकपूर के बाद यह सम्मान पाने वाले कपूर परिवार के तीसरे सदस्य बन गये।

You May Also Like

English News