बुलंदशहर में आठ साल की मासूम के साथ नशा देकर किया गया रेप

 पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. घर से सामान लेने निकली 8 साल की मासूम के साथ रेप किया गया. उसे नशा देकर बंधक बना लिया गया. पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी है.बुलंदशहर: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. घर से सामान लेने निकली 8 साल की मासूम के साथ रेप किया गया. उसे नशा देकर बंधक बना लिया गया. पुलिस अब आरोपी की तलाश में जुटी है.   14 अप्रैल को बच्ची अपने घर से सामान लेने के लिए निकली थी. पड़ोस में रहने वाला लड़का उसे खींच कर अपने घर ले गया. काफी देर तक परिजनों से बच्ची को ढूंढा और फिर पुलिस में मामला दर्ज करा दिया.   पुलिस और परिजन दोनों ही बच्ची की तलाश में थे. उसके मां-बाप का हाल भी रो-रो कर बुरा था. 16 अप्रैल की शाम बच्ची घर पहुंची और अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी मां-बाप को दी.   उसने बताया कि किस तरह पड़ोसी ने उसे अपने घर में कैद कर लिया था और नशा देकर उसके साथ रेप किया. बच्ची ने बताया कि युवक जब सो रहा था तो वह घर से भाग निकली. परिजनों ने अब आरोपी युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है.

14 अप्रैल को बच्ची अपने घर से सामान लेने के लिए निकली थी. पड़ोस में रहने वाला लड़का उसे खींच कर अपने घर ले गया. काफी देर तक परिजनों से बच्ची को ढूंढा और फिर पुलिस में मामला दर्ज करा दिया.

पुलिस और परिजन दोनों ही बच्ची की तलाश में थे. उसके मां-बाप का हाल भी रो-रो कर बुरा था. 16 अप्रैल की शाम बच्ची घर पहुंची और अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी मां-बाप को दी.

उसने बताया कि किस तरह पड़ोसी ने उसे अपने घर में कैद कर लिया था और नशा देकर उसके साथ रेप किया. बच्ची ने बताया कि युवक जब सो रहा था तो वह घर से भाग निकली. परिजनों ने अब आरोपी युवक के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है.

You May Also Like

English News