बुलंदशहर में बच्चों से झाडू लगवा रही शिक्षिका, मीडिया पर भड़की

प्राथमिक विद्यालय में मासूम बच्चों से झाड़ू लगवा रही शिक्षिका मीडिया पर जमकर भड़की। आज बच्चों के झाड़ू लगवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसडीएम ने एबीएसए को कार्रवाई का निर्देश दिया।प्राथमिक विद्यालय में मासूम बच्चों से झाड़ू लगवा रही शिक्षिका मीडिया पर जमकर भड़की। आज बच्चों के झाड़ू लगवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसडीएम ने एबीएसए को कार्रवाई का निर्देश दिया। बुलंदशहर के खुर्जा क्षेत्र के गांव ढाकर में प्राथमिक विद्यालय में बच्चो से झाडू लगवाते हुए शिक्षिका की वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो गया। आज सुबह शिक्षिका स्कूल में बच्चों से झाड़ू लगवा रही थी। इसी दौरान एक चैनल के पत्रकार ने यह दृश्य अपने कैमरे में कैद कर लिया। जिस पर शिक्षिका भड़क गई और पत्रकार के साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया।    इस मामले की जानकारी होने पर एसडीएम खुर्जा सदानंद गुप्ता ने एबीएसए को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। जिस पर एबीएसए खुर्जा एचके सिंह ने रिपोर्ट तैयार कर कार्रवाई के लिए बीएसए के पास भेज दिया है।

बुलंदशहर के खुर्जा क्षेत्र के गांव ढाकर में प्राथमिक विद्यालय में बच्चो से झाडू लगवाते हुए शिक्षिका की वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो गया। आज सुबह शिक्षिका स्कूल में बच्चों से झाड़ू लगवा रही थी। इसी दौरान एक चैनल के पत्रकार ने यह दृश्य अपने कैमरे में कैद कर लिया। जिस पर शिक्षिका भड़क गई और पत्रकार के साथ अभद्रता करना शुरू कर दिया।

इस मामले की जानकारी होने पर एसडीएम खुर्जा सदानंद गुप्ता ने एबीएसए को कार्रवाई के लिए निर्देशित किया। जिस पर एबीएसए खुर्जा एचके सिंह ने रिपोर्ट तैयार कर कार्रवाई के लिए बीएसए के पास भेज दिया है। 

You May Also Like

English News