बेटियों के साथ श्रीदेवी की अस्थियां रामेश्वरम में विसर्जित करते दिखे बोनी कपूर

बॉलीवुड की सुपरस्टार श्रीदेवी की अस्थियों का विसर्जन शनिवार को रामेश्वरम् में किया गया. शुक्रवार को एक विशेष विमान से श्रीदेवी की अस्थियां लेकर पति बोनी कपूर चेन्नई पहुंचे. श्रीदेवी के इंस्टा फैन पेज से शेयर की गई तस्वीर में अस्थियां विसर्जित करने के दौरान बोनी कपूर अपनी बेटियों के साथ नजर आए. उनके हाथों में अस्थ‍ि कलश था और साथ में दोनों बेटियां भी मौजूद थीं.बेटियों के साथ श्रीदेवी की अस्थियां रामेश्वरम में विसर्जित करते दिखे बोनी कपूर

बाथटब में डूबने से हुई मौत

बता दें कि 54 वर्ष की उम्र में 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी का निधन हो गया था. उनके मृत्यु की वजह होटल के बाथटब में डूबना बताई गई.  दरअसल, बाथरूम में बैलेंस खो देने के बाद श्रीदेवी पानी से भरे बाथटब में गिर गईं थी. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. श्रीदेवी की अचानक हुई मौत ने बॉलीवुड समेत पूरे देश को गमगीन कर दिया. दुबई में तमाम औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद 27 फरवरी को उनकर पार्थिव शरीर मुंबई लाया गया था. बाद में 28 फरवरी को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया. 

श्रीदेवी का जन्म तमिलनाडु के एक गांव में हुआ था. एक्ट्रेस के तौर पर तमिल फिल्मों से उन्होंने अपना करियर शुरू किया था. श्रीदेवी ने मात्र 4 साल की उम्र में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में पहली फिल्म की थी. बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म सोलहवां सावन थी. उन्होंने अलग-अलग भाषाओं की करीब 300 फिल्मों में काम किया. पिछले साल आई मॉम उनकी आखिरी फिल्म है.

You May Also Like

English News