बेटी को जन्म देने पर बहू को सड़क पर फेंककर भागे ससुराल वाले…

अतिरिक्त दहेज के रूप में पांच लाख नहीं लाने और बेटी को जन्म देने से खफा ससुराली विवाहिता को नगर के दनकौर रोड पर फेंककर फरार हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने पति समेत ससुराल पक्ष के नौ लोगों को नामजद किया है।बेटी को जन्म देने पर बहू को सड़क पर फेंककर भागे ससुराल वाले...ऐसा क्या हुआ? जो, ‘द कपिल शर्मा शो’ से बिना शूटिंग किए लौटे शाहरुख और अनुष्का शर्मा

नगर की एसडीएम कालोनी कटा खेड़ा देवी मंदिर निवासी रीमा भाटी पुत्री इंद्रपाल भाटी ने बताया कि 27 नवंबर 2015 को उसकी शादी ग्राम मकनपुर थाना दनकौर जनपद गौतमबुद्ध नगर निवासी पवन भाटी पुत्र रनवीर सिंह के साथ हुई थी।

महिला का कहना है कि शादी में उसके परिजनों ने 22 लाख रुपये खर्च किए थे। लेकिन शादी के बाद ससुरालीअतिरिक्त दहेज के रूप में पांच लाख रुपये नगदी की मांग करने लगे।

बेटी के जन्म के बाद किया हत्या का भी प्रयास

मांग पूरी नहीं होने पर उसे कमरे में बंद कर उसके साथ मारपीट की। गर्भ अवस्था के दौरान लिंग जांच कराने से इनकार करने पर भी उसे पीटा गया। 2 सितंबर 2016 को उसने नोएडा के एक अस्पताल में बेटी को जन्म दिया।

बेटी को जन्म देने पर भी ससुरालियों ने उसे ताने मारे और अस्पताल में छोड़कर चले गए। पांच लाख नकदी की मांग पूरी नहीं होने पर ससुरालियों ने 4 जनवरी 2017 को उसे दनकौर रोड पर गाड़ी से फेंक दिया और फरार हो गए।

आरोप है कि ससुराल में रहने के दौरान ससुरालियों ने उसकी हत्या का भी प्रयास किया। कोतवाल संजय पांचाल ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर पति पवन भाटी, ससुर रनवीर सिंह, सास निर्मला, जेठ दर्शन भाटी, देवर प्रदीप, दिनेश,ननद रजनी,योगिता, जेठानी चंचल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

You May Also Like

English News