बेटे अबराम के साथ किंग खान ने दी प्रशंसकों को ईद की मुबारकबाद

बॉलीवुड के रोमांस किंग शाहरुख खान अपने प्रशंसकों के सोशल मीडिया के द्वारा जुटे ही रहते हैं. शाहरुख खान ने अपने 5 पांच साल के बेटे अब्राहम खान के साथ प्रशंसकों की ईद की मुबारकबाद दी है. किंग खान ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडलर पर बेटे अबराम के साथ वाला एक फोटो डालते हुए प्रशंसकों को मुबारकबाद दी है. इसी के साथ उन्होंने अपने ट्वीटर पर प्यार भरा ट्वीट लिखा है. शाहरुख खान ने अपने ट्वीटर हैंडलर से लिखा है कि  'प्यार हमेशा सिर्फ आंखों में होता है...और इस बार ईद पर यह प्यार सिर्फ आपके लिए. सभी को ईद मुबारक. आपका परिवार खुशहाल और सलामत रहे.' इस फोटो पर कैप्शन ने लोगों का दिल जीत लिया.' बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं. जिनमें 20 वर्षीय आर्यन खान उनके बड़े बेटे हैं, इनके बाद उनकी बेटी सुहाना खान है जिन्होंने हाल ही में अपना 18 वां जन्मदिन मनाया है और सबसे छोटे अबराम खान हैं.        बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वो एक बौने के किरदार में नज़र आएंगे. यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है. जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे. फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा, कैटरिना कैफ, अभय देओल, तिग्मांशु धोलिया मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. ये फिल्म इस 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

शाहरुख खान ने अपने ट्वीटर हैंडलर से लिखा है कि  ‘प्यार हमेशा सिर्फ आंखों में होता है…और इस बार ईद पर यह प्यार सिर्फ आपके लिए. सभी को ईद मुबारक. आपका परिवार खुशहाल और सलामत रहे.’ इस फोटो पर कैप्शन ने लोगों का दिल जीत लिया.’ बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं. जिनमें 20 वर्षीय आर्यन खान उनके बड़े बेटे हैं, इनके बाद उनकी बेटी सुहाना खान है जिन्होंने हाल ही में अपना 18 वां जन्मदिन मनाया है और सबसे छोटे अबराम खान हैं.    

बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में वो एक बौने के किरदार में नज़र आएंगे. यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है. जिसमें बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे. फिल्म में शाहरुख खान के साथ अनुष्का शर्मा, कैटरिना कैफ, अभय देओल, तिग्मांशु धोलिया मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं. ये फिल्म इस 21 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

You May Also Like

English News