बेटे की जिद ने बदली इनकी जिंदगी, मिसेज इंडिया’ के फाइनल में पहुंची

द‌िल्ली न‌िवासी कलश चोपड़ा ने मिसेज इंडिया  2017 के टॉप फाइनलिस्ट में जगह बना शहर का नाम रोशन कर दिया है। इस प्रतियोगिता में हजारों महिलाओं ने हिस्सा लिया।
 

प्रतियोगिता के प्रारंभिक चरणों में कलश चोपडा ने कई प्रत्याशियों को पछाड़ते हुए स्थान बनाया। कलश उन महिलाओं के लिए प्रेरणास्रोत बनना चाहती हैं, जो हुनर होने के बावजूद चारदिवारी  से बाहर आने से डरती हैं।
 

‘ग्लैम ऑन’ की ओर से आयोजित म‌िसेस इंड‌िया प्रतियोगिता के फाइन में पहुंचने के बाद अब कलश टाईटल राउन्ड में शाम‌िल होने के ल‌िए थाईलैंड जाएंगी। इसका फाइनल राउन्ड द‌िल्ली में 16 नवबंर को होगा।
 

इसके पहले कलश ने टीवी के कई धारावाह‌िकों में काम क‌िया और पढ़ाई के दौरान ‌छोटी उम्र से ही  थ‌ियेटर में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि आगे चलकर पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते उन्होंने अपने कैरियर को कुछ समय के ल‌िए विराम दे दिया था। 
 

कलश के प्रतियोगिता में शामिल होने का किस्सा भी बेहद दिलचस्प है। उनके बेटे अग्रिम ने एक दिन उनसे इस प्रतियोगिता में शामिल होने की जिद की। पहले तो उन्होंने उसे टालने की कोशिश की लेकिन बेटे की जिद के आगे आखिर मां झुक गईं और इस प्रतियोगिता के लिए अपना नामांकन भर दिया।
 

You May Also Like

English News