बेटे की मौत के बाद पिता ने की उसकी गर्लफ्रेंड की इच्छा पूरी

कई बार हम जो चाहते हैं वो होता नहीं है, यानी किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर होता है. कब क्या हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. कई बार बड़े हादसे हो जाते हैं और हादसे में लोग सदमे चले जाते हैं जिसके बाद उन्हें कुछ याद नहीं रहता और सुध बुध खो देते हैं. बड़ी-बड़ी घटनाएं इंसान का जीवन बदल देती है. ऐसे ही एक घटना हुई है अमेरिका की लड़की के साथ जिसके बाद वो सदमे में चली गई. इसके बाद जो हुआ है वो जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे.बॉयफ्रेंड के मर जाने बाद काईली टूट गई और उसने इस इवेंट में जाने का फैसला छोड़ दिया. लेकन कार्टर के पिता रोबर्ट ने ये फैसला लिया कि अब वो काईली के साथ उस इवेंट में जायेंगे ताकि उसे कुछ बुरा ना लगे और उसकी इच्छा भी पूरी हो जाये.  इसके बाद क्या कार्टर के पिता रोबर्ट बेटे की गर्लफ्रेंड के पार्टनर बनकर गए और दोनों ने इच्छा पूरी की. इसके लिए रोबर्ट ने स्कूल के प्रिंसिपल से इजाज़त भी मांगी और उन्होंने इसके हां कह दिया. इसके बाद दोनों इस इवेंट को एन्जॉय किया और फोटो भी क्लिक कराई.

दरअसल, अमेरिका की रहने वाली 18 साल की काइली सूडर्स प्रॉम पार्टी में जाने की तैयारी कर रही थी. बता दें, अमेरिका में प्रॉम पार्टी का चलन है जहाँ पर स्कूल के बच्चे आते हैं और अपने पार्टनर के साथ डांस करते हैं.

लेकिन उसके साथ एक हादसा हो गया. इवेंट से कुछ दिन पहले ही उसके ब्वॉयफ्रेंड कार्टर ब्राउन का कार ऑक्सीडेंट हो गया जिसमें उसकी मौत हो गई. कार्टर के पिता को जब पता चला तो वो बेहद दुखी हुई वहीं काईली सदमे में चली गई. 

 

बॉयफ्रेंड के मर जाने बाद काईली टूट गई और उसने इस इवेंट में जाने का फैसला छोड़ दिया. लेकन कार्टर के पिता रोबर्ट ने ये फैसला लिया कि अब वो काईली के साथ उस इवेंट में जायेंगे ताकि उसे कुछ बुरा ना लगे और उसकी इच्छा भी पूरी हो जाये.

इसके बाद क्या कार्टर के पिता रोबर्ट बेटे की गर्लफ्रेंड के पार्टनर बनकर गए और दोनों ने इच्छा पूरी की. इसके लिए रोबर्ट ने स्कूल के प्रिंसिपल से इजाज़त भी मांगी और उन्होंने इसके हां कह दिया. इसके बाद दोनों इस इवेंट को एन्जॉय किया और फोटो भी क्लिक कराई.

 
 

You May Also Like

English News