बेटे के सामने सि‍गरेट पी रहे थे अजय देवगन, जमकर हुए ट्रोल

अजय देवगन इन दिनों अपनी फैमिली के साथ विदेश में छुट्ट‍ियां मना रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस तस्वीर को काजोल ने लाइक किया था लेकिन फैंस ने इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल कर दिया है.बेटे के सामने सि‍गरेट पी रहे थे अजय देवगन, जमकर हुए ट्रोल

दरअसरल पोस्ट की गई तस्वीर में अजय देवगन का बेटा उनके साथ खड़ा है और उनके दूसरे हाथ में सिगरेट है. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को देखकर लोगों ने उन्हें ए‍क पिता की जिम्मेदारी याद दिलाई हैं. फैंस ने कहा है उन्हें बेटे के सामने सिगरेट नहीं पीनी चाहिए. अजय देवगन ‘ रेड ‘ मूवी सफल होने के बाद वो अपना 49वां जन्मदिन मनाने अपने परिवार के साथ पेरिस गए हैं.

बीत दिनों अजय ने एक इंटरव्यू में कहा था क‍ि मेरी लाइफ मेरे बच्चों के इर्द -गिर्द घूमती हैं मैं उनके के लिए कुछ भी कर सकता हूं. अगर ये सवाल किसी भी पेरेंट्स से पूछे तो अपको यही जवाब मिलेगा . सभी पेरेंट्स के लाइफ में उनके बच्चे बहुत महत्व रखते हैं एक बच्चे के आ जाने से उनकी लाइफ काफी बदल जाती हैं वो एसा कोई काम नहीं करते जिसे बच्चों पर बुरा असर पड़े.  

अजय देवगन की इस फिल्म का बनेगा पंजाबी रीमेक

अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म ‘सिंघम’ का रीमेक बनने जा रहा है. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफ‍ि‍स पर खासी सफलता पाई थी. अब सूत्रों के मुताबिक फिल्म का पंजाबी रीमेक बनने जा रहा है.

You May Also Like

English News