Inside Photos: बेडरूम से हॉल तक, देखें जैकलीन फर्नांडिस के घर की शानदार पिक्स

साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘अलादिन’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस ने कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है. इन दिनों फिल्म ‘ए जेंटलमैन’ के प्रमोशन और ‘जुड़वां 2’ के पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में बिजी जैकलीन ने मैगजीन ‘कासा वोग’ के लिए एक खास फोटोशूट करवाया है. ‘कासा वोग’ की कलर गर्ल बनीं जैकलीन ने अपने शानदार सी-फेसिंग अपार्टमेंट की तस्वीरें इस मैगजीन के साथ शेयर की हैं.
Inside Photos: बेडरूम से हॉल तक, देखें जैकलीन फर्नांडिस के घर की शानदार पिक्स
‘कासा वोग’ के कवर पर जैकलीन की अदाएं देखते ही बन रही है. इस फोटोशूट की तस्वीरें तारस तारापोरवाला ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर जारी की है, उन्होंने ही जैकलीन के अपार्टमेंट की तस्वीरें क्लिक की हैं. अनायता श्रॉफ ने जैकलीन की स्टाइलिंग की है.
मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित जैकलीन के इस सी-फेसिंग अपार्टमेंट को इंटीरियर डिजाइनर आशीष शाह ने डिजाइन किया है. पिछले दिनों जब जैकलीन फिल्म ‘जुड़वां 2’ की शूटिंग के लिए लंदन गई थीं, तब डिजाइनर ने जैकलीन के इस घर को पर्शियल लुक दिया.
फोटोग्राफर तारस द्वारा साझा की गई तस्वीरों में जैकलीन कहर ढाती दिखाई दे रही हैं.
घर के एक कोने में पोल डांस करतीं जैकलीन.
आखिरी बार जैकलीन फिल्म ‘ए फ्लाइंग जट’ में नजर आई थीं, जो बॉक्सऑफिस पर फ्लॉप रही. इस महीने की 25 तारीख को उनकी फिल्म ‘ए जैंटलमेन’ रिलीज होनी है. फिल्म में जैकलीन की जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जमी है.

कासा वोग के कवर पर जैकलीन फर्नांडिस.

You May Also Like

English News