बेड पर पार्टनर के साथ मचाना हो धमाल तो अपनाएं ये तरीका

बेड पर करना हो धमाल तो अपनाएं ये तरिका । शारीरिक मेल के इस खास पल को लेकर महिलाऐं भी काफी उत्साहित हो रहती हैं और इसको यादगार बनाने के लिये अलग-अलग तरीकों से खुद को तैयार करती है। आज कल की भागती-दौड़ती ज़िन्दगी में कई लोग अपनी सेक्स लाइफ को सही तरह से नहीं जी पा रहे हैं। आज के इस जमाने में इंसान के पास समय की बहुत कमी है, तो आइए आज हम आपको बताते है कुछ ऐसे तरिके जिससे आप अपने सेक्स लाइफ को और भी बेहतर तरिके से जी सकते है।

 

ऑर्गैजम के बारे में ये 8 बातें जानकर आप हो जायेंगे हैरान

अगर आप सुबह कुछ मिनट के लिए दौड़ते है तो आप अपनी सेक्स लाइफ को और हसीं बना सकते हैं। हफ्ते में कम से कम तीन बार आधे घंटे की कसरत पुरुषों में शुक्राणुओं की संख्या और गुणवत्ता बढ़ाती है। ऐसा एक नए शोध में पता चला है। वे पूरी तरह से सेहतमंद थे और उनमें शुक्राणुओं से जुड़ी कोई भी दिक्कत नहीं थी।

युवती ने लव,सेक्स और धोखे के बाद सल्फास खाकर अपनी जान दे दी

शोध के मुताबिक, कसरत ना करने वाले समूह की तुलना में कसरत करने वाले तीनों समूह के पुरुषों का वज़न घटा और उनके शुक्राणु की गुणवत्ता बढ़ गई थी। रिसर्च में पाया गया कि सामान्य कसरत करने वाले समूह के पुरुषों में नतीजे सबसे अच्छे रहे। पहले समूह को छोड़ दें तो सभी तीन समूहों में शामिल पुरुषों में शुक्राणुओं की संख्या और उनके गुण और भी बेहतर हुए। रिप्रोडक्शन नाम की एक पत्रिका में छपा यह शोध लगभग 261 पुरुषों पर किया गया।

 

You May Also Like

English News