बेमिसाल ऑफर के साथ रिलायंस जियो की प्राइम मेम्बरशिप की आखिरी तारीख बढ़ी

रिलायंस जियो प्राइम मेम्बरशिप की तारीख बढ़ी, उपभोक्ताओं को मिले नए बेमिसाल ऑफर. जी हाँ. अगर आपने जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन नहीं लिया है तो राहत की खबर आ गई है। रिलायंस जियो ने जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने की आखिरी तारीख को बढ़ा दिया है। अब इच्छुक ग्राहक 15 अप्रैल 2017 तक जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन ले सकेंगे। बता दें कि पहले रिलायंस जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने की आखिरी तारीख 31 मार्च 2017 थी।

इस मौके पर रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी ने यह भी जानकारी दी कि अब तक करीब सात करोड़ 20 लाख ग्राहकों ने जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लिया। इसका ऐलान करते हुए रिलायंस जियो के प्रमुख ने नए समर सरप्राइज़ ऑफर का ऐलान किया। यह सरप्राइज़ ऑफर जियो प्राइम यूज़र के लिए है।

यह है जियो समर सरप्राइज़ ऑफर
रिलायंस जियो ने जानकारी दी है कि सभी जियो प्राइम मेंबर के लिए जियो समर सरप्राइज़ ऑफर है। जियो प्राइम मेंबर जब 303 रुपये या उससे ऊपर के प्लान को पहली बार रीचार्ज करवाएंगे तो उन्हें तीन महीने के लिए सेवाएं मुफ्त दी जाएंगी। इन ग्राहकों के लिए पेड टैरिफ प्लान जुलाई में शुरू होगा, जब ऑफर का समय खत्म हो जाएगा। कंपनी ने दावा किया है कि जियो प्राइम सदस्यों को ऐसे ही कई सरप्राइज़ ऑफर मिलते रहेंगे।

You May Also Like

English News