बेहद की जगह अब यह शो होगा ऑफ एयर

अगर आप भी सोनी टीवी पर आने वाले पॉपुलर शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के फैन हैं, तो आपके लिए एक बुरी खबर है. चैनल ने इस शो को बंद करने का फैसला किया है. जबकि इसी चैनल पर आने वाले दूसरे पॉपुलर शो ‘बेहद’ का टेलीकास्ट जारी रहने की उम्मीद है. कुछ दिन पहले आई खबर के मुताबिक ‘बेहद’ का इस महीने आखिरी एपीसोड टेलीकास्ट होना था, मगर अब ऐसा नहीं होगा.

बेहद की जगह अब यह शो होगा ऑफ एयर

रिपोर्ट्स की मानें, तो चैनल को ‘बेहद’ में टीआरपी बटोरने की संभावनाएं ज्यादा नजर आ रही हैं. ऐसे में ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ को बंद करने के फैसले से सभी हैरान हैं. इस बदलाव के पीछे वजह है इस चैनल पर जल्द ही शुरू होने वाला कौन बनेगा करोड़पति सीजन-9. 

‘बेहद’ का प्रसारण जारी रहने से मिली राहत को शो से जुड़े मुख्य कलाकार कुशल टंडन ने ट्वीटर के जरिए शेयर किया है.

 

 Follow

KUSHAL TANDON 

 

@KushalT2803

As the show was goin off air this month end , on public demand d show is on til Oct.from 28aug instead of 9 show will be on at 10.after kbc

  •  

     154154 Replies

  •  

     255255 Retweets

  •  

     1,1201,120 likes

Twitter Ads info and privacy
 

वहीं ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में मुख्य भूमिका निभा रहीं जानी-मानी टीवी कलाकार सुप्रिया पिलगांवकर ने इंस्टाग्राम पर अपनी भावनाएं जाहिर की हैं.

 

 

रिपोर्ट्स की मानें तो 25 अगस्त को शो का आखिरी एपिसोड प्रसारित किया जाएगा. कौन बनेगा करोड़पति को लेकर तो लोगों में उत्साह है ही, लेकिन कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के दर्शक भी कम नहीं हैं. जाहिर है, उन्हें इस खबर से काफी निराशा होगी.

You May Also Like

English News