बेहद शर्मनाक :- रेप करते हुए बनाया mms और करते रहे ढाई महीने तक किया…

राजस्थान के धौलपुर जिले में शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है. यहां दो दरिंदो ने अपनी ही पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला. इतना ही नही इन दरिंदो ने बलात्कार का वीडियो बनाकर पीडिता को ढाई माह तक ब्लैकमेल किया और उसके साथ गैंगरेप करते रहे. सनी लिओनी के पापा ने पकड़ा रंगे हाथ ..वीडियो हुआ लीक… हॉस्टल की ये लड़कियां बाथरूम में गंदा काम करते हुए कैमरे में हुई कैद, वीडियो हुआ लीक… यह शर्मनाक वारदात धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना इलाके की है.

जहां गांव मुसलपुर में 16 वर्षीय किशोरी और दोनों आरोपी दुर्गा और बबलू एक ही इलाके में रहते हैं. किशोरी के मुताबिक, एक फरवरी को वह खेत में शौच करने गई थी, तभी घात लगाकर बैठे दोनों आरोपी उसका पीछा करते हुए वहां पहुंच गए. दोनों ने बंदूक की नोक पर नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया. वारदात के दौरान इन दंरिदों ने बलात्कार का वीडियो भी बना डाला. साथ ही पीडिता को उसे वायरल करने की धमकी भी दी.

इस करतूत का भांड़ा न फूट जाए इसलिए आरोपी किशोरी और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी देते रहे. आपको मिस नहीं करने चाहिए क्रेडिट कार्ड के ये ऑफर. अभी अप्लाई करें! विदेश यात्रा पर जा रहे हैं? आप सुरक्षित हैं? विकल्प अभी देखिए आनंद ले एक हफ्ते की छुट्टी का हर साल, २५ साल तक, हमारे ४६ रिसॉर्ट्स में उस वीडियो के दम पर दोनों युवती को ढाई महीने तक ब्लैकमेल करके उसके साथ गैंगरेप करते रहे.

डर की वजह से किशोरी ने यह बात किसी को नहीं बताई. इस बात का खुलासा तब हुआ जब पीडिता के पेट में दर्द हुआ. परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसके साथ बलात्कार होने का खुलासा किया. परिजनों ने जब युवती से इस बारे में पूछा तो उसने आपबीती घरवालों को सुना दी. परिजन पीडिता को लेकर कंचनपुर पुलित थाने पहुंचे. पीडिता के परिजनों की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. अब पुलिस इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है.

You May Also Like

English News