बैंक मैनेजर के तमंचे से बेटी को लगी गोली, हो गई मौत…

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में आर्यावर्त ग्रामीण बैंक की जसोदा शाखा के मैनेजर की बेटी की गुरुवार को संदिग्ध अवस्था में गोली लगने से मौत हो गई। उसके सीने में 315 बोर के तमंचे से गोली लगी है। वह बीएड की छात्रा थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाल का कहना है कि आत्महत्या व हत्या के बिंदुओं पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी। बैंक मैनेजर के तमंचे से बेटी को लगी गोली, हो गई मौत...विधानसभा में हो रहे जमकर हंगामे में तेजस्वी ने साधा निशाना, कहा- हे राम से जयश्रीराम हो गए नीतीश

मूलरूप से औरैया शहर के ठठराई मोहल्ला निवासी विजय वर्मा आर्यावर्त ग्रामीण बैंक जसोदा शाखा में मैनेजर हैं। उनके बड़े बेटे रवि कुमार की तीन साल पहले एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। यहां पत्नी, पुत्री अन्नू वर्मा एवं छोटे बेटे राहुल के साथ नसरापुर में तिर्वा रोड स्थित बंद कालोनी में रहते हैं। गुरुवार को उनकी छोटी बेटी रुचि (23) की भी संदिग्ध हालात में मौत हो गई। गुरुवार दोपहर राहुल कालोनी में स्थित एक दुकान पर बैठा था। पत्नी व बड़ी बेटी नीचे के कमरे में थी।  

परिजनों का कहना है कि इसी बीच छोटी बेटी रुचि (23) छत पर बने स्टोर रूम में गई और 315 बोर के तमंचे से सीने में गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनते ही घर में मौजूद उनकी बड़ी बेटी अन्नू वर्मा ऊपर पहुंची। रुचि को खून से लथपथ देख उसने शोर मचाया और भाई को मोबाइल पर कॉल कर बुलाया। आननफानन में रुचि को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख कानपुर रेफर कर दिया। परिजन उसे कानपुर ले जा रहे थे कि रास्ते में मौत हो गई। इसके बाद वे शव लेकर लौट गए।  

सूचना पर कोतवाल आमोद कुमार सिंह और उप निरीक्षक जंग बहादुर टीम के साथ मौके पर पहुंचे। कमरे में जांच पड़ताल की तो तमंचा बरामद हो गया। फोरेंसिक टीम ने नमूने लिए। परिजनों से पूछताछ की। शाम को बैंक मैनेजर विजय कुमार वर्मा ने कोतवाली पुलिस को अज्ञात कारणों से आत्महत्या करने की तहरीर दी। बताया कि बेटी रुचि कुछ दिन से तनाव में दिख रही थी। कोतवाल ने बताया कि शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। बैंक मैनेजर के घर से तमंचा मिला है, इसलिए आर्म्स एक्ट में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। छत पर आसपास से किसी के पहुंचने का रास्ता नहीं है। चूंकि छात्रा के सीने में गोली लगी है। ऐसे में आत्महत्या के साथ ही हत्या के एंगल पर भी छानबीन की जा रही है।

loading...

You May Also Like

English News