बैन के बाद क्या रहा स्मिथ का हाल जानिए उन्ही की ज़ुबानी

आज के दौर के सबसे बेहतरीन क्रिकेटरों में शुमार और एक सफलतम बैट्समैन कप्तान ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट में अभी एक साल का बैन झेल रहे हैं.बैन के बाद क्या रहा स्मिथ का हाल जानिए उन्ही की ज़ुबानी

 गौरतलब है की इस बल्लेबाज कप्तान को स्मिथ को साउथ अफ्रीका के खिलाफ न्यूलैंड्स में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ का आरोपी  पाया गया था जिसके बाद उन्हें सजा सुनाई गई थी. इस बैन के लगने के बाद से स्मिथ क्रिकेट से दूर चल रहे हैं. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि बैन लगने के बाद उनकी लाइफ में क्या-कुछ घटा और कैसे उनकी लाइफ कट रही है.

 ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में एक कार्यक्रम में मुख्त अतिथि के रूप में शामिल हुए स्मिथ ने कहा कि, “  सच कहूं तो, मैं लगभग चार दिनों तक रो रहा था.  मैं दिमागी तौर पर बहुत परेशान था मैं बहुत भाग्याशाली हूं कि मेरे पास कुछ करीबी दोस्त और परिवार वाले हैं, जिनसे में इस दौरान बात कर सका. इन लोगों ने मुझे उस समय से उभरने में काफी मदद की.” बता दें कि स्मिथ 18 जून से शुरु होने वाली ग्लोबल टी20 कनाडा लीग से क्रिकेट की मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. 

You May Also Like

English News