बैन हटने के बाद पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज, चाहते हैं स्कॉटलैंड में खेलना…

स्पॉट फिक्सिंग मामले में आरोपों से बरी हुए पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज एस. श्रीसंत एक बार फिर कानूनी मदद के लिए केरल हाईकोर्ट पहुंचे हैं. 34 साल के श्रीसंत स्कॉटलैंड के ग्लेनरोथेस क्रिकेट क्लब की तरफ से प्रीमियर लीग मैचों में खेलना चाहते हैं.बैन हटने के बाद पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज, चाहते हैं स्कॉटलैंड में खेलना...SHOCKING : कुक इसी रफ्तार से खेले तो 4 साल में तोड़ सकते सचिन का वर्ल्ड रिकॉर्ड…

उन्हें बीसीसीआई की अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) चाहिए. इसके लिए उन्होंने केरल उच्च न्यायालय में याचिका दायर कर एनओसी देने के निर्देश देने की अपील की है. क्लब को दस अगस्त को भेजे गए पत्र में श्रीसंत ने लिखा है कि उन्होंने बीसीसीआई को तुरंत प्रभाव से एनओसी देने के लिए कहा है, ताकि वह क्लब की तरफ से खेल सकें.

ICC वनडे रैंकिंग में विराट कोहली ने दिखाया अपना ये जलवा…

श्रीसंत ने इसके साथ ही आशंका जताई है कि उन्हें नहीं लगता कि बोर्ड इस पर जल्द फैसला करके उन्हें एनओसी देगा. उन्होंने अपनी याचिका में कहा कि प्रीमियर लीग नौ सितंबर को खत्म हो जाएगी. केरल उच्च न्यायालय ने सात अगस्त को श्रीसंत को राहत देते हुए बीसीसीआई द्वारा 2013 स्पॉट फिक्सिंग मामले में उन पर लगाया गया आजीवन प्रतिबंध हटा दिया था.

You May Also Like

English News