बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन बढ़ गई ‘कहानी 2’ की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर नई रिलीज हुई फिल्म ‘कहानी 2’ को पहले दिन धीमी शुरूआत मिली। मगर दूसरे दिन से विद्या बालन और अर्जुन रामपाल स्टारर इस फिल्म को थोड़ी बढ़त मिलने लगी। फिल्म ने शनिवार को कुछ ज्यादा पैसे बॉक्स ऑफिस पर कमाए। इस लिहाज से रविवार को यह आंकड़ा और बढ़ने की संभावना है।

बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन बढ़ गई 'कहानी 2' की कमाई

जानकारी के मुताबिक ‘कहानी 2’ ने पहले दिन 4.25 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म को 1235 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था। दूसरे दिन (शनिवार) को फिल्म की कमाई का आंकड़ा 5.79 करोड़ रुपए था। इस हिसाब से फिल्म ने दो दिन में कुल 10.04 करोड़ रुपए जुटा लिए हैं।

कोंकणा सेन शादी से पहले ही गर्भवती हो गई थी, पति से रहती हैं अलग

विद्या बालन ने फिल्म में एक ऐसी मां का रोल किया है जो अपनी बेटी के लिए किसी भी हद तक जाती हैं। दूसरी तरफ अर्जुन रामपाल एक पुलिस ऑफिसर बने हैं जो विद्या की मिस्ट्री को सुलझाने की कोशिश में लगे रहते हैं।

इससे पहले शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘डिअर जिंदगी’ बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई थी। अब फिल्म की कमाई पर थोड़ा असर पड़ा है। जहां तक सवाल स्क्रीन्स का है तो इस फिल्म को भी लगभग इतनी ही स्क्रीन पर ही रिलीज किया गया था।

जहां तक सवाल ”डिअर जिंदगी’ का है तो फिल्म ने शुक्रवार को महज 2.25 करोड़ रुपए की कमाई की। जबकि फिल्म ने शनिवार को 3.50 करोड़ रुपए की कमाई की। इस हिसाब से फिल्म की कमाई का कुल आंकड़ा 52.75 करोड़ रुपए हो गया है।’ हाफ सेंचुरी पूरी करने के बाद मेकर्स इस आंकड़े को देखकर खुश तो जरूर होंगे।

 

You May Also Like

English News