बॉक्स ऑफिस पर पैडमैन को पिछड़ने का डर नहीं, ‘पद्मावत’ को चैलेंज

25 जनवरी को अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म पैडमैन रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी रियल स्टोरी पर आधारित है. अक्षय इसका प्रमोशन भी कर रहे हैं. वहीं संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती पर जारी विवाद कमजोर होने और सेंसर से मिले सुझाव के बाद इसके जनवरी के अंत तक रिलीज की बातें सामने आ रही हैं. पद्मावती से पैडमैन के नुकसान भी बात भी की जा रही है.बॉक्स ऑफिस पर पैडमैन को पिछड़ने का डर नहीं, ‘पद्मावत’ को चैलेंज

हालांकि पैडमैन अपनी फिल्म को लेकर पूरी तरह आश्वस्त हैं. वो नहीं मानते कि पद्मावती की वजह से उनको नुकसान होगा. ऐसी चर्चाओं पर अक्षय ने कहा, उन्हें पद्मावत की रिलीज डेट क्रैश होने का कोई डर नहीं हैं. वो इस चुनौती के लिए तैयार हैं. उन्होंने बताया कि पैडमैन एक अच्छे कॉन्सेप्ट पर आधारित है. मुझे पूरा भरोसा है कि हमारी फिल्म पर पद्मावत की रिलीज का कोई असर नहीं पड़ेगा.

अक्षय कुमार ने कहा, पैडमैन अपनी पटकथा की वजह से जरूर सक्सेस होगी. चाहें कितनी भी बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उसके सामने हो. 

पद्मावती करीब 180 करोड़ के भारी-भरकम बजट में बनी है. ये फिल्म काफी वक्त से विवादों में भी है. संजय लीला भंसाली की इस मल्टी स्टारर फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं. ट्रेलर के मुताबिक़ सभी के किरदार की प्रशंसा की जा रही है. पैडमैन में अक्षय की मुख्य भूमिका के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर हैं. टॉयलेट एक प्रेम कथा के बाद अक्षय की ये फिल्म भी सोशल इश्यू पर आधारित है. फिल्म के लिए 26 जनवरी की डेट फिक्स हो चुकी है. पद्मावत की भी रिलीज डेट जल्द ही घोषित की जा सकती है.

You May Also Like

English News