बॉबी डार्लिंग के पति को हुई जेल, एक्ट्रेस ने लगाए थे गंभीर आरोप

एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग ने पिछले साल फरवरी में भोपाल के एक बिजनेसमैन रमणिक से शादी की थी. उन्होंने हाल ही में दिल्ली पुलिस में अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा, अप्राकृतिक सेक्स और दहेज के लिए जोर जबरदस्ती करने का मामला दर्ज कराया था. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉबी के पति पिछले 2 दिन से जेल में हैं. बॉबी ने पोर्टल को बताया- आज उसका जेल में तीसरा दिन है.एक्ट्रेस बॉबी डार्लिंग ने पिछले साल फरवरी में भोपाल के एक बिजनेसमैन रमणिक से शादी की थी. उन्होंने हाल ही में दिल्ली पुलिस में अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा, अप्राकृतिक सेक्स और दहेज के लिए जोर जबरदस्ती करने का मामला दर्ज कराया था. स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बॉबी के पति पिछले 2 दिन से जेल में हैं. बॉबी ने पोर्टल को बताया- आज उसका जेल में तीसरा दिन है.  दुनिया से छिपकर पत्नी संग ये नेक काम कर रहे हैं महेश बाबू  बॉबी ने बताया- दिल्ली पुलिस ने रमणिक को 11 मई को गिरफ्तार किया था. इसके बाद उसने दिल्ली पुलिस के सामने अर्जी दी थी जिसे रिजेक्ट कर दिया गया. शुक्र है मैं अपनी बात साबित करने में कामयाब रही. बॉबी ने इससे पहले एक रिपोर्ट में कहा था कि रमणिक शराब पीकर मुझे पीटता है और मुझ पर हर दूसरे मर्द के साथ नाजायज संबंध रखने के आरोप लगाता है. बॉबी ने अपने पति रमणिक पर प्रॉपर्टी और पैसा छीनने के आरोप लगाए.  पति-पत्नी की भूमिका निभाएंगे प्रियंका-अभिषेक? बेटी बनेंगी जायरा वसीम  बॉबी ने कहा था कि रमणिक ने मुझे अपने मुंबई वाले फ्लैट में को-ऑनरशिप देने और भोपाल वाले पेंटहाउस में हिस्सा देने के लिए फोर्स किया. उसने शादी के ठीक बाद मेरे पैसे से जबरदस्ती एक SUV कार खरीद ली. अब मेरे पास कुछ भी नहीं बचा है. बॉबी ने बताया था कि उनका पति उनकी बिल्डिंग के गार्ड्स को पैसे देता है ताकि वह बॉबी पर नजर रख सके.

. इसके बाद उसने दिल्ली पुलिस के सामने अर्जी दी थी जिसे रिजेक्ट कर दिया गया. शुक्र है मैं अपनी बात साबित करने में कामयाब रही. बॉबी ने इससे पहले एक रिपोर्ट में कहा था कि रमणिक शराब पीकर मुझे पीटता है और मुझ पर हर दूसरे मर्द के साथ नाजायज संबंध रखने के आरोप लगाता है. बॉबी ने अपने पति रमणिक पर प्रॉपर्टी और पैसा छीनने के आरोप लगाए.

बॉबी ने कहा था कि रमणिक ने मुझे अपने मुंबई वाले फ्लैट में को-ऑनरशिप देने और भोपाल वाले पेंटहाउस में हिस्सा देने के लिए फोर्स किया. उसने शादी के ठीक बाद मेरे पैसे से जबरदस्ती एक SUV कार खरीद ली. अब मेरे पास कुछ भी नहीं बचा है. बॉबी ने बताया था कि उनका पति उनकी बिल्डिंग के गार्ड्स को पैसे देता है ताकि वह बॉबी पर नजर रख सके.

You May Also Like

English News