बॉयफ्रेंड नहीं दे रहा था प्यार तो गर्लफ्रेंड ने किया ये बड़ा काम…

हर लड़की को अपने बॉयफ्रेंड से प्यार के साथ साथ टाइम भी चाहिए होता है लेकिन जब बार बार बोलने पर भी प्यार नहीं मिला तो एक गर्लफ्रेंड ने कर दिया अपने बॉयफ्रेंड का ऐसा हाल देखकर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे।बॉयफ्रेंड नहीं दे रहा था प्यार तो गर्लफ्रेंड ने किया ये बड़ा काम...यह भी पढ़े:> अभी-अभी: CM योगी के इस बड़े धमाकेदार फैसले, से हिल गया पूरा यूपी…

इंग्लैण्ड के कैस्टलफोर्ड में एक कपल डेट पर जाने वाले थे। हालांकि डेट पर जाने का उनका ये प्रोग्राम कैंसिल हो गया। इसका कारण बना ब्वाॅयफ्रेंड जिसने इतनी शराब पी ली कि दिन भर सोता रहा।

लड़की को अपने ब्वाॅयफ्रेंड की इस हरकत को लेकर खूब गुस्सा आया आैर उसने इससे नाराज होकर ब्वाॅयफ्रेंड को एेसा सबक सिखाया जिसे वो हमेशा याद रखेगा। दरअसल, लड़की ने अपने ब्वाॅयफ्रेंड का मेकआेवर कर उसकी फोटोज सोशल साइट पर पोस्ट कर दी। अब ये फोटो काफी वायरल हो रही है।

26 साल के स्टीफन आैर 23 साल की नेटली पिछले काफी वक्त से रिलेशनशिप में है। उन्होंने अपने इस रिश्ते को आैर मजबूत करने के लिए डेट पर जाने का निश्चय किया, लेकिन स्टीफन अपने दोस्तों के साथ पार्टी में चला गया आैर उसने जमकर शराब पी। पार्टी के बाद स्टीफन अगले दिन काफी देर से घर आया आैर आकर पूरे दिनभर सोता रहा। इससे नाराज होकर नेटली ने उसे सबक सिखाने की ठान ली।

नेटली ने स्टीफन का सोते वक्त मेकआेवर कर दिया। उसने फाउंडेशन, हाइलाइटर, आर्इ शैडा से स्टीफन का मेकआेवर किया। नेटली का कहना था कि मेकआेवर के दौरान स्टीफन की एक बार भी आंख नहीं खुली। हालांकि जब आंख खुली तो उसके आश्चर्य का ठिकाना ही नहीं रहा।

अपना मेकआेवर देखकर स्टीफन को अजीब सा लगा आैर जब इसके बारे में नेटली ने उसे बताया तो फिर क्या था, दोनों देर तक हंसते रहे। सोशल साइट पर लोग इस मेकआेवर को लेकर कर्इ कमेट कर रहे हैं। नेटली का कहना है कि वो चाहती है कि स्टीफन एेसी गलती दुबारा नहीं करे, इसीलिए उसने ये कदम उठाया है लेकिन इसके बाद लोगो ने लड़के का खूब मज़ाक उड़ाया।

You May Also Like

English News