बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला कई फिल्मों में आईं नजर, मगर इस आइटम सॉन्ग ने दिलाई पहचान

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला, सुल्तान से लेकर दंगल की बनी हिरोइन। लेकिन साथ दिया सिर्फ ऋतिक ने। उर्वशी रौतेला का आज जन्मदिन हैं। 25 फरवरी 1994 को जन्मीं उर्वशी आज पूरे 22 साल की हो गई हैं। उर्वशी यूं तो अभी स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस हैं, लेकिन इनके करियर ने पिछले ही दिनों ट्रैक पकड़ा है। जब उन्हें ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल में आइटम सॉन्ग करने का मौका मिला।काबिल आइटम सॉन्ग में हुई सराहना

उर्वशी ने ‘सारा ज़माना’ के गाने पर इस फिल्म के लिए आइटम सॉन्ग किया, जिसके लिए उनकी लोगों ने तारीफ तो की है। ऋतिक की फिल्म में काम मिलना उर्वशी के लिए वाकई में काफी फायदे का सौदा रहा। 
आगे बढ़ने के लिए अपनाती है तरह-तरह के तरीके
बता दें कि उर्वशी अपने करियर के लिए काफी जागरूक हैं और खुद को आगे बढ़ाने के लिए  ऐसे तरीके अपनाती हैं जिन्हें जानकर एक ओर तो आपको हंसी आएगी लेकिन दूसरी ओर थोड़ा सोचा जाए तो आप कहेंगे इसमें बुराई ही क्या है। 
सेल्फी की क्रेज़ी कहा जाता है कि उर्वशी सेल्फी की बहुत क्रेज़ी हैं। सेल्फी सिर्फ ऐसी वैसी नहीं सेलेब्स के साथ में सेल्फी। Well..थोड़ी बहुत पहचान बनाने के लिए सीनियर एक्टर के साथ सेल्फी लेना तो पड़ेगा ही।
 
फिल्मों के ऑफर को लेकर देती है हमेशा बयान
सुल्तान के लिए मारे हाथ पैर जब सलमान की सुल्तान आने वाली थी तो कि उवर्शी रौतेला ने इस फिल्म को हथियाने के लिए कुछ ज्यादा ही कोशिशें की थी। राम लखन में आने की भी बात कही। इतना ही नहीं, इसके बाद उर्वशी ने यह अफवाह भी उड़ाई थी कि रोहित शेट्टी की फिल्म ‘राम लखन’ रिमेक को लेकर उनसे बात की जा रही है।
loading...

You May Also Like

English News