बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रीना रॉय का ये हाल देखकर दंग रह जाएंगे आप…

Bollywood की कई पुरानी और खूबसूरत Actress आज भी खुद को जैसे के तैसे Maintain रखने को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब रेखा और हेमा मालिनी को ही ले लीजिए।


समय के साथ एक्‍ट्रेस हेमा मालिनी के चेहरे पर भले ही झुर्रियां नजर आने लगी हों, लेकिन फिगर और Activeness के मामले में वो आज भी बॉलीवुड की ड्रीमगर्ल हैं। रेखा तो इनसे भी आगे रहीं। वहीं कुछ एक्‍ट्रेसेस ऐसी भी रहीं, जो अपने समय में स्‍टार ब्‍यूटी में शुमार थी, लेकिन उन्‍हें आज देखकर आप भी एकबारगी शायद उन्‍हें पहचान न सकें। इनमें से एक हैं एक्‍ट्रेस रीना रॉय। आइए, देखें क्‍या हुआ इनके साथ ऐसा।
अब नहीं पहचान सकेंगे इनको एक समय में लोगों के दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रीना रॉय को आप भी कहीं अगर भीड़ में देख लेंगे तो उन्‍हें पहचान नहीं सकेंगे। कारण है उनका मोटापा। उम्र के साथ उनका मोटापा भी अब इतना ज्‍यादा बढ़ गया है कि उसमें पुरानी रीना रॉय कहीं खो सी गई है। उनके पुराने फैन्‍स आज जब उनको इस रूप में सामने पाते हैं, तो कहीं न कहीं उनका दिल जरूर टूट जाता है। 
आज भी याद है रीना रॉय का वो रूप रीना रॉय की बात करें तो 1976 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘नागिन’ तो आपको याद ही होगी। उस समय की फिल्‍म को आज भी लोग बहुत पसंद करते हैं। इस फिल्‍म में रीना रॉय ने नागिन की मुख्‍य भूमिका निभाई थी। इसमें इनके साथ लीड रोल प्‍ले किया था एक्‍टर जितेंद्र ने। फिल्‍म में दोनों की खूबसूरत जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। 
आखिरी बार नजर आईं थीं इस धारावाहिक में वहीं अब रीना रॉय को देखकर आप ‘नागिन’ फिल्‍म की उस पुरानी एक्‍ट्रेस के बारे में सोच भी नहीं सकेंगे। याद दिला दें कि 2004 में उनको एक टीवी सीरियल ‘इना मीना डीका’ में देखा गया था। उस वक्‍त भी मोटापे ने उनको घेर रखा था, लेकिन उसके बाद तो जैसे मोटापा एक बुरी बीमारी बनकर उनपर हावी हो चुका है। इसके पीछे उनकी पुरानी खूबसूरती अब पूरी तरह से छिप चुकी है।  

You May Also Like

English News