बॉलीवुड की अभिनेत्री ने दिया बेबाक बयान की सेक्स लाइफ़ में बहुत ज़रूरी !

बॉलीवुड की अभिनेत्री ने दिया बेबाक बयान की सेक्स लाइफ़ में बहुत ज़रूरी है। इस अदाकारा के ऐसे बयान पहले भी आते रहे हैं और सनसनी फैला चुके हैं।

 


बालीवुड अदाकारा ट्विंकल खन्ना हमेशा से अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं। हाल ही में महिलाओं के पीरियड्स को लेकर अपनी बेबाक राय रखने के बाद ट्विंकल खन्ना ने अब सेक्स की अहमियत को लेकर बड़ी बात कही है। हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान ट्विंकल खन्ना ने से जब सेक्स और उनकी शादी को लेकर सवाल किए गए थे तो ट्विंकल ने कहा कि सेक्स बहुत जरूरी है और ये हर स्टेज पर जरूरी है। मैं और अक्षय एक बहुत अच्छी टीम हैं और वो एक अच्छे हस्बैंड हैं। एक ऐसे वक्त में जहां से कई सेलेब्रिटीज का विश्वास शादी से उठता जा रहा है और तलाक ले रहे हैंए वहीं अक्षय और ट्विंकल एक पावर कपल के तौर पर उभर रहे हैं।

अक्षय और ट्विंकल की शादी को 16 साल हो चुके हैं और इतने सालों में शायद ही उनके बीच तकरार की कोई खबर आई हो। दोनों ही अक्सर सोशल और जरूरी मुद्दों पर अपनी बेबाक राय सामने रखते आए हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने महिलाओं और उनके पीरियड्स को लेकर खुलकर बात की थी और कहा था कि पीरियड्स को देश में टैबू समझा जाता है और कोई भी खुलकर बात नहीं करता। फिल्म की बात करें तो अक्षय और ट्विंकल फिल्म पैडमैन पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म को ट्विकंल प्रोड्यूस कर रही हैं और इसमें अक्षय लीड रोल में नजर आएंगे।

You May Also Like

English News