बॉलीवुड की दुनिया का ये काला सच जानने के बाद सन्‍न रह जाएंगे आप

बॉलीवुड की दुनिया का ये सच जानने के बाद सन्‍न रह जाएंगे आप

बॉलीवुड की दुनिया बहुत ही नीराली है जैसा दिखता है वैसा होता नहीं है, और जैसा होता वैसा दिखता नहीं। हम अपने नजरिए से देखें तो ये सभी कलाकार बहुत ही सच्‍चे और अच्‍छे लगते हैं। पर क्‍या ये सच है आइए जानते हैं इन बॉलीवुड कलाकारों के बारे में कुछ रोचक तथ्‍यों को जानते हैं जिसे जानने के बाद आप भी कहेंगे की बॉलीवुड भी दूध का धुला नहीं है। आइये जानते है बॉलीवुड के कुछ ऐसे कारनामों के बारे में जिन्हें जानने के बाद शायद आप भी कहो की ऐसा भी होता है।

 श्वेता प्रसादbollywood-1

श्वेता प्रसाद को तो आप जानते ही होगे। श्वेता प्रसाद अब तक राष्ट्र फिल्म अवार्ड भी जित चुकी है एक खबर के मुताबिक देहव्यपार के मामले में दो महीने रेस्क्यू होम में रह चुकी है पिछले साल पुलिस ने खबर मिलने पर हैदराबाद के होटल पर छापा मारा तो वहाँ ये हिरोइन भी पकड़ी गई थी।

ये भी पढ़े:> बॉलीवुड की पहली लेस्बियन मूवी, जिसका वीडियो देखकर आप..

 सुभाष घई और मनीषा कोईराला

bollywood2

बॉलीवुड की महान हस्तियों में से एक है सुभाष घई इन पर भी एक अभिनेत्री ने शोषण का आरोप लगाया है। ईलू-ईलू गर्ल यानी मनीषा कोइराला की माँ ने सुभाष पर उनके साथ गन्दी हरकतें करने का आरोप लगाया था। उसके बाद मनीषा ने उनके साथ कभी काम नहीं किया था।

मधुर भंडारकर और प्रीति जैनbollywood3

बॉलीवुड में सच्ची फिल्मों के निर्माता कहलाये जाने वाले मधुर भंडारकर भी ऐसे कामों से लिप्त है। एक्टर्स प्रीती जैन ने सबके सामने बताया की मधुर ने फिल्म में रोल देने के बहाने 1999 से 2004 तक उसके साथ संबध बनाये।

ये भी पढ़े:> न्यूड वीडियो और तस्वीरें मांगकर कर रहा था ब्लैकमेल, लड़की ने किया…

राजकुमार संतोषी और ममता कुलकर्णी

bollywood4ममता कुलकर्णी ने राजकुमार संतोषी के ऊपर कैश किया था ये तो बहुत लोग जानते है पर क्या कारण था शायद ही कोई जानता हो। ममता कुलकर्णी ने चाइना गेट फिल्म को लेकर राजकुमार संतोषी पर कैश किया था बताया जाता है की राजकुमार ने उनके साथ गलत काम करें की कोशिश की थी।

इरफान खान और ममता पटेल

bollywood5

इरफ़ान खान पर भी ऐसे घिनोने आरोप लग चुके हैं। इरफ़ान पर आरोप लगाया ममता पटेल ने उन्होंने बताया की रोल देने के बहाने इरफ़ान उनसे नजदीकियां बढ़ा रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया की बिना काम के मुझे वो साथ रखते थे और बिना बताये ऐसे ही टच करने लग जाते थे।

ये भी पढ़े:> सोनाक्षी सिन्हा का MMS हुआ वायरल, बॉलीवुड में बवाल

किन्नारा

bollywood6

ऐसा नहीं है की डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ऐसे करते है, किन्नर जो साउथ की हिरोइन है उन्होंने बताया की उन्होंने अपने आप को प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के सामने सोंपा है और उसी कारण आज वो बहुत सफल है।

दिबाकर बनर्जी

 

bollywood7

दिबाकर बनर्जी पर भी आरोप लगाया है पायल ने उन्होंने कहा की शंघाई के ऑडिशन के वक्त दिबाकर ने उनको शर्ट उतारने को कहा।

 

You May Also Like

English News