धोनी के साथ डेट पर जाना चाहती है बॉलीवुड की ये ब्यूटी क्वीन

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी’ में पत्नी साक्षी का किरदार निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वो किस क्रिकेटर को डेट करना चाहती हैं।  धोनी के साथ डेट पर जाना चाहती है बॉलीवुड की ये ब्यूटी क्वीन

अभी-अभी: तब्बू ने अपने और अजय देवगन के साथ रिश्ते को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

कियारा आडवाणी ने टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को हॉट क्रिकेटर बताया, लेकिन जब उनसे पूछा गया कि डिनर पर किसके साथ जाना चाहेंगी तो उन्होंने बिना झिझके एमएस धोनी का नाम लिया।  

हालांकि, कियारा आडवाणी ने साफ किया कि चूंकि धोनी शादीशुदा हैं, इसलिए वो उनके साथ कैंडल लाइट डिनर पर जाना चाहती हैं। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने हरभजन सिंह के रिसेप्शन के वाकये को ध्यान करते हुए कहा कि धोनी अपनी पत्नी और बेटी का बहुत अच्छे से ख्याल रख रहे थे, जो उन्हें काफी अच्छा लगा। उन्होंने कहा, ‘हरभजन सिंह के रिसेप्शन पर देखा कि धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा का अच्छे से ख्याल रख रहे हैं। यह देखकर बहुत खुशी हुई कि धोनी जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं।’ 

कियारा ने साथ ही कहा कि वो धोनी के साथ सिर्फ इसलिए कैंडल लाइट डिनर पर जाना चाहती हैं ताकि उन्हें ज्यादा जान सके। वहीं जब उनसे पूछा गया कि टीम इंडिया का सबसे हॉट क्रिकेटर कौन है, तो उन्होंने कप्तान विराट कोहली का नाम लिया। 

हालिया दौर में विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले क्रिकेटर्स हैं। यहां तक कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को भी सभी क्रिकेटरों में विराट कोहली का एटिट्यूड बहुत पसंद है। आमिर खान और जायरा वसीम शुक्रवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टी20 इंटरनेशनल मैच देखने हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम पहुंचे थे, लेकिन मैदान गीला होने के कारण मैद रद्द कर दिया गया।  

वैसे आपको बता दें कि एमएस धोनी फिल्म में कियारा आडवाणी के रोल की काफी सराहना हुई थी। उन्होंने साक्षी का किरदार निभाया, जिसे स्क्रीन पर काफी पसंद किया गया। इसके अलावा कियारा आडवाणी का फगली फिल्म में काम भी दर्शकों को काफी पसंद आया।

You May Also Like

English News