बॉलीवुड के इस खान की फ़िल्में कभी नही देखते आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में शाहरुख़ खान की फिल्मों को लेकर एक बड़ी बात कह दी. आमिर खान ने इस बात का खुलासा किया है कि वो कभी भी शाहरुख़ खान की फिल्में नहीं देखते हैं. आमिर खान और शाहरुख़ खान की दोस्ती के बारे में तो सभी जानते है लेकिन फिर भी ये बात सुनकर सभी हैरान है कि आख़िरकार क्यों आमिर खान शाहरुख़ की एक भी फिल्म नहीं देखते हैं.बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान ने हाल ही में शाहरुख़ खान की फिल्मों को लेकर एक बड़ी बात कह दी. आमिर खान ने इस बात का खुलासा किया है कि वो कभी भी शाहरुख़ खान की फिल्में नहीं देखते हैं. आमिर खान और शाहरुख़ खान की दोस्ती के बारे में तो सभी जानते है लेकिन फिर भी ये बात सुनकर सभी हैरान है कि आख़िरकार क्यों आमिर खान शाहरुख़ की एक भी फिल्म नहीं देखते हैं.  आमिर खान ने इस बात का खुलासा पुणे में हुए पानी फाउंडेशन के प्रमोशनल इवेंट के दौरान किया. दरअसल इस कार्यक्रम में किसी ने आमिर खान से पूछा कि क्या वो शाहरुख़ की फिल्म स्वदेश देखकर ही श्रमदान के लिए प्रेरित हुए है इसके जवाब में आमिर ने कहा कि, उन्होंने आज तक शाहरुख़ की फिल्म स्वदेश नहीं देखी है. आमिर ने इस दौरान बताया कि, फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर उनके करीबी दोस्त है फिर भी उन्होंने कभी भी स्वदेश नहीं देखी है.  इस इवेंट में आमिर खान से सभी लोगों से ये अपील की है कि 1 मई को राज्य में सभी लोग कम से कम 3 घंटे काम करे ताकि श्रम दान की समस्या से निपटा जा सके. आपको बता दें 1 मई महाराष्ट्र दिवस के तौर पर मनाया जाता है.

आमिर खान ने इस बात का खुलासा पुणे में हुए पानी फाउंडेशन के प्रमोशनल इवेंट के दौरान किया. दरअसल इस कार्यक्रम में किसी ने आमिर खान से पूछा कि क्या वो शाहरुख़ की फिल्म स्वदेश देखकर ही श्रमदान के लिए प्रेरित हुए है इसके जवाब में आमिर ने कहा कि, उन्होंने आज तक शाहरुख़ की फिल्म स्वदेश नहीं देखी है. आमिर ने इस दौरान बताया कि, फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर उनके करीबी दोस्त है फिर भी उन्होंने कभी भी स्वदेश नहीं देखी है.

इस इवेंट में आमिर खान से सभी लोगों से ये अपील की है कि 1 मई को राज्य में सभी लोग कम से कम 3 घंटे काम करे ताकि श्रम दान की समस्या से निपटा जा सके. आपको बता दें 1 मई महाराष्ट्र दिवस के तौर पर मनाया जाता है.

You May Also Like

English News