बॉलीवुड के ये तीन बड़े हीरो ही बनें फिल्म ‘साहो’ के सबसे बड़े विलेन…!

मुंबई। दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार और बाहुबली फेम प्रभास की आने वाली फिल्म साहो में बॉलीवुड के तीन अभिनेता विलेन का किरदार निभाते नजर आयेंगे।बॉलीवुड के ये तीन बड़े हीरो ही बनें फिल्म 'साहो' के सबसे बड़े विलेन...!

ये भी पढ़े: तो इसीलिए हमेशा ही जिम के कपड़ों में नज़र आती हैं ‘नरगिस’

 

बाहुबली और बाहुबली 2 की सफलता के बाद प्रभास की आने वाली फिल्म साहो को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता है। फिल्म में श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं। श्रद्धा से पहले अनुष्का शेट्टी को लेकर चर्चा थी लेकिन बात नहीं बनी।बॉलीवुड के ये तीन दिग्गज सुपरस्टार बनें फिल्म 'साहो' के सबसे बड़े विलेन...!

ये भी पढ़े: तो इसलिए फिर ब्याह रचाएंगी, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ‘ऐषा देओल’

श्रद्धा कपूर के बाद अब फिल्म के विलेन को लेकर बॉलीवुड के कुछ नामी चेहरों का नाम सामने आया है। कहा जा रहा है कि जैकी श्रॉफ, चंकी पांडेय और नील नितिन मुकेश फिल्म में विलेन के रोल में नजर आएंगे।बॉलीवुड के ये तीन दिग्गज सुपरस्टार बनें फिल्म 'साहो' के सबसे बड़े विलेन...!

ये भी पढ़े: ट्यूबलाइट’ और ‘हैरी मेट सेजल’ के खराब प्रदर्शन पर आमिर खान ने दिया बड़ा बयान, कहा…!

 

फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। वहीं जैकी भी जल्द टीम को ज्वाइन करने वाले हैं। चंकी हाल ही में ‘बेगम जान’ में नेगेटिव किरदार में नजर आ चुके हैं। वहीं नील’ जॉनी गद्दार’, सलमान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में नेगेटिव रोल में नजर आ चुके हैं।

 

You May Also Like

English News