बॉलीवुड के ये स्टार्स जो रहते हैं सोशल मीडिया से बहुत दूर….

आज जहाँ देश दुनिया से जुड़ी हर चर्चा का माध्यम सोशल मीडिया बनता जा रहा है, वही कुछ स्टार सेलिब्रिटी ऐसे भी हैं जो सोशल मीडिया से दुरी बनाकर रखने में ही अपनी भलाई समझते हैं. टीवी सेलिब्रिटी हो या फ़िल्मी एक्टर्स, प्लेयर्स हो या राजनेता हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टिव रहता है, क्योंकि पलक झपकते यहाँ कुछ न कुछ नया होता रहता है. और हर कोई चाहता है कि उसे पल-पल की खबर रहे, और वह अपडेटेड रहे.बॉलीवुड के ये स्टार्स जो रहते हैं सोशल मीडिया से बहुत दूर....बोल्डनेस से इंटरनेट पर बवाल मचा रही टीवी की किन्नर बहू….

जहां एक तरफ सारी सोशल नेटवर्क्स ट्विटर, फेसबुक पर इंटाग्राम पर सेलिब्रिटीज छाये हुए हैं, वही उन सेलिब्रिटीज का एक बड़ा वर्ग भी है जो सोशल मीडिया में एक्टिव नहीं है. इन स्टार्स में सबसे पहला नाम ऐश्वर्या राय बच्चन का आता है. ऐश ने हमेशा से ही ट्विटर और अनेक सोशल नेटवर्क्स से दूरी बनाये रखी है और इस फेहरिस्त में और भी कई बड़े-बड़े स्टार्स के नाम शामिल हैं.

बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रणबीर कपूर, करीना, कंगना रनौत, विद्या बालन, इमरान खान, आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, रानी मुखर्जी जैसे दिग्गज सितारे आज भी इस जाल से बचे हुए हैं. यह सितारे सोशल मीडिया के बजाये अपनी फिल्मों के ज़रिये फैंस से जुड़ना ज्यादा पसंद करते हैं. इन सेलिब्रिटीज से पूछे जाने पर उन्होंने इस पर अपने विचार व्यक्त किये और कहा कि, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना टाइम की बर्बादी के सामान है. 

You May Also Like

English News