बॉलीवुड बड़ा खुलासा वेट्रेस की नौकरी करती थीं सोनम कपूर..

अनिल कपूर की लाडली बेटी सोनम कपूर आज 31 साल की हो गई हैं। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक सोनम को ‘नीरजा’ फिल्म में अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। सोनम कपूर अक्सर अपने फैशन और बयानों की वजर से चर्चा में रहती हैं।

बॉलीवुड बड़ा खुलासा वेट्रेस की नौकरी करती थीं सोनम कपूर..राहुल गांधी मिलने पहुचे, बॉर्डर पर पीड़ित परिवारों से और बोले- मारे गए किसानों को मिले शहीद का दर्जा

सोनम भले ही अनिल कपूर जैसे बड़े एक्टर की बेटी हैं लेकिन उन्होंने एक वेट्रेस के तौर पर भी काम किया है। सोनम जब केवल 15 की थी तभी उन्होंने अपनी पॉकेट मनी के लिए वेटर की नौकरी की थी। बचपन में सोनम को अपने वजन के कारण काफी परेशानी झेलनी पड़ी थी। काफी कम लोग ये जानते हैं कि सोनम को डायबिटीज भी है। इसके लिए वो अवेयरनेस प्रोग्राम भी चलाती हैं।

सोनम कपूर न ही एक अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि एक ट्रेन्ड कथक और क्लासिकल डांसर भी हैं। लैटिन डांस में भी सोनम का जवाब नहीं है। अपनी फिल्म ‘आयशा’ में वो इसकी झलक दिखा चुकी हैं। सोनम को बास्केटबॉल और रग्बी जैसे स्पोर्ट्स का काफी शौक है।

सोनम कपूर ने साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘सांवरिया’ से रणबीर कपूर के ऑपोजिट डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन सोनम को एक लॉन्च मिल गया था। इसके बाद उन्होंने ‘दिल्ली 6’, ‘आयशा’ और ‘मौसम’ जैसी फिल्मों मे काम किया लेकिन एक्ट्रेस के तौर पर उन्हें असली सफलता मिली साल 2013 में आई फिल्म ‘रांझणा’ से।

इसके बाद ‘खूबसूरत’ और ‘नीरजा’ में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई। ‘नीरजा’ के लिए सोनम को न ही सिर्फ नेशनल अवॉर्ड मिला, बल्कि फिल्मफेयर के बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड से भी वो नवाजी गईं।सोनम कपूर का विवादों से भी पुराना नाता रहा है। उनक बेबाक अंदाज उन्हें अक्सर मुसीबत में डाल देता है। हाल ही की बात की जाए तो राष्ट्रगान की गलत लाइन लिखने के कारण सोनम को ट्विटर खूब ट्रोल किया गया था। दो फिल्मों में उनके को-स्टार रहे अभय देओल से भी सोनम एक फेयरनेस क्रीम के ऊपर लड़ पड़ी थीं। इससे पहले भी वो ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और शोभा डे पर टिप्पणी करने के कारण चर्चा में रह चुकी हैं।

 

You May Also Like

English News